वेबसीरीज नक्सलबाड़ी का पोस्टर रिलीज, इतने तारीख को आएगी स्क्रीन पर

नई दिल्ली : नक्सलवाद से जुड़ी कहानियां हमेशा से भारतीयो के आकर्षण का केंद्र रही है। अब वेबसीरीज ने भी अपनी लोकप्रियता बढ़ाने के लिए इसे अपना विषय बना लिया है। ज़ी-5 की वेब सीरीज़ ‘नक्सलबाड़ी’ नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों और वहां के निवासियों की जिंदगी पर आधारित कहानी को लेकर आने को तैयार है। इस वेब सीरीज़ को 28 नवंबर को रिलीज़ किया जाना वाला है।

इस वेब सीरीज़ में कोल्ड लस्सी और चिकन मासला फेम राजीव खंडेलवाल लीड रोल में नज़र आने वाले हैं। वहीं, इसमें शक्ति आनंद भी अहम भूमिका में दिखाए देने वाले हैं। कुछ समय पहले ख़बर थी कि फ़िल्म की शूटिंग गोवा में चल रही थी। इसकी घोषणा लंबे समय पहले की गई थी। हालांकि, इस पर लॉकडाउन और कोरोना वायरस का असर देखने को मिला। लेकिन अंत में अब वेब सीरीज़ रिलीज़ होने वाली है।

वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट के साथ-साथ एक पोस्टर जारी किया गया है। इसमें राजीव खंडेलवाल बंदूक के साथ भागते दिख रहे हैं। वेब सीरीज़ में उनका किरदार पुलिस वाले का है। दरअसल, वे इसमें एसटीएफ़ एजेंट बने हुए हैं। वेब सीरीज़ के लिए राजीव ने काफी मेहनत की है। गोवा से पहले इस वेब सीरीज़ की शूटिंग जंगलों में की गई है। ऐसे में इसे रियलिस्टिक रखने की कोशिश की गई है।

वहीं, अगर नक्सलवाड़ी की बात करें, तो वह जगह है जहां से भारत में नक्सल मूवमेंट चालू हुआ था। भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी के नेता चारू मजूमदार और कानू सान्याल ने इसकी शुरुआत की। इन दोनों के अगुवाई 1967 में सशस्त्र विद्रोह की शुरुआत पश्चिम बंगाल से किया गया। हालांकि, बाद में इसमें से कई गुट अलग हो गए। कई पार्टियां बनीं। कुछ अब भी वैधानिक रूप से चुनाव में भाग लेते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि लोग इसे पर्दे पर कैसे पसंद करते हैं?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर