45 की उम्र में टीवी की मोस्ट पॉपुलर बहू साक्षी तंवर बनी हैं मां

मुंबई : ‘मां’ शब्द किसी भी लड़की के लिए खास होता है। लेकिन ये शब्द टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस साक्षी तंवर के लिए और भी खास है। दंगल फिल्म में आमिर खान की पत्नी का रोल निभाने वाली साक्षी तंवर अब मां बन चुकी है। उन्होनें नवरात्रों के दौरान एक बच्ची को गोद लिया है साक्षी ने बच्ची का नाम दित्या रखा है। दित्या महज 8 महीने की है। साक्षी ने इस बात की पुष्टि करते हुए एक अंग्रेजी बेवसाइट पर इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया था। उन्होनें इंटरव्यू में कहां कि’ मैंने अपने पेरेन्ट्स के आशीर्वाद और दोस्तों के साथ–साथ परिवार वालों के सपोर्ट से इस बच्ची को गोद लिया है। और मैं बेहद खुश हूं। साक्षी ने आगे कहा कि यह पल उनकी जिंदगी के बेहद खूबसूरत पलों में से एक है। साक्षी दित्या को अपनी सभी प्रार्थनाओं का फल मानती हैं। वह इस बात से बेहद खुश भी है कि उनके घर में लक्ष्मी आई है। उन्होनें कहा की मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से मुझे दित्या की मां बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है इस वजह से मैने बच्ची का नाम दित्या रखा है और अब साक्षी सिंगल मदर बनकर दित्या की देखभाल करेंगी।
एकता कपूर ने दी सबसे पहले बधाई
एकता कपूर ने भी साक्षी को सोशल मीडिया पर बधाई देते हुए लिखा ‘बड़े अच्छे लगते हैं…ये साक्षी, ये प्रिया, ये पार्वती और (दित्या) मॉम। आपकी और आपकी खूबसूरत प्रिंसेस की जर्नी खूबसूरत हो।’ साक्षी तंवर की लॉयल फैन फॉलोइंग है जिसे उनका मां बनने का ये कदम बेहद पसंद आया है। साक्षी तंवर से पहले वैसे बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन भी दो बेटियों को गोद ले चुकी हैं। समाज में जिस तरह से बदलाव आ रहा है उसकी मिसाल सुष्मिता सेन और साक्षी तंवर जैसी हीरोइन्स बन रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Vinash

‘विनाश’ करेगा डेंगू के लार्वा को खत्म

कोलकाता : अब महानगर की ऊंची इमारत, खाली जमीन, कारखाना, बंद घर के अंदर भी अगर डेंगू के लार्वा पनप रहे होंगे तो उनको खत्म आगे पढ़ें »

us

चीन की बेल्ट रोड परियोजना पर भारत की चिंताओं को साझा करता है अमेरिका : एलिस वेल्स

वाशिंगटन : अमेरिका ने चीन की महात्वाकांक्षी ‘वन बेल्ट वन रोड’ (ओबीओआर) परियोजना पर भारत के विरोध का समर्थन किया और कहा कि वह इस आगे पढ़ें »

ऊपर