मेघना नायडू ने टेनिस प्‍लेयर संग गुपचुप रचाई शादी

मुंबई : बॉलीवुड रिमिक्स सांग्स के चरम काल में कलियों का चमन रिमिक्स वीडियो से रातों रात फेमस हुई बोल्ड अभिनेत्री मेघना नायडू ने शादी कर ली। मेघना नायडू ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने दो साल पहले टेनिस प्लेयर लुईस मेगल रीस से गुपचुप तरीके से शादी की थी। वैसे तो बॉलीवुड में गुपचुप तरीके से शादियों का दौर हमेशा से ही चला रहा है। उन्होंने 2 साल तक अपनी शादी को छिपाकर रखा और अबसनसनीखेज खुलासा किया है। मेघना ने इंस्टाग्राम पर एक लम्बी सी पोस्ट के जरिए पूरा किस्सा बताया है। मेघना लिखती हैं- ‘और यह रही बड़ी खबर। उन सबके बारे में, जो जो हमारी शादी के बारे में जानते थे। हमारी निजता का सम्मान करने के लिए शुक्रिया… और उन सभी के लिए जो इसके बारे में नहीं जानते थे लेकिन उन्हें शक था, यह खबर आपके लिये है। मैं इससे बहेतर जीवनसाथी की उम्मीद नहीं कर सकती थी, सो मेट।’ मेघना ने बताया है कि उनके जीवनसाथी का नाम लुईस मेगल रीस है। मेघना आगे लिखती हैं- तुम्हें अपने जीवन में पाकर मैं धन्य हुई और लगभग 8 साल की इस यात्रा को खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया। हमारे प्यार में भरोसा करने के लिए हमारे परिवारों का धन्यवाद और उस प्यार के लिए जो आप हम पर बरसाते रहेंगे।
6 साल से कर रहे थे एक-दूसरे को डेट
मेघना ने 25 जनवरी 2016 को लुईस से शादी की थी। इससे पहले 6 साल तक वो उन्हें डेट कर रही थीं। मेघना लुईस से 21 साल पहले टेनिस कोर्ट में मिली थीं। लुईस मेघना से 10 साल बड़े हैं। मेघना को उनके कलियों का चमन गाने पर डांस के लिए पहचाना जाता है। मेघना बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम करती रही हैं। मेघना 2016 की फिल्म क्या कूल हैं हम-3 में नजर आयी थीं। वहीं गुपचुप शादी के मामले में मेघना को अगर किसी ने टक्कर दी है तो वो सुरवीन चावला हैं, जिन्होंने मेघना की तरह ही अपनी शादी 2 साल तक छिपाकर रखी थी। सुरवीन ने अपनी शादी का खुलासा 2017 में किया था, जबकि 2015 में ही वो अक्षय ठक्कर की दुल्हनिया बन चुकी थीं। सुरवीन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी शादी का खुलासा करके जैसे धमाका कर दिया था। सुरवीन ने इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ लॉन्ग डिस्टेंस डांस पोज के साथ फोटो शेयर की और लिखा-‘और इस तरह, एक असाधारण जिंदगी के बीचों-बीच प्यार ने हमें परीकथा जैसा अनुभव दे दिया।’ सुरवीन इस समय प्रेग्नेंट हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में नई तकनीक का करें इस्तेमाल : प्रधानमंत्री मोदी

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को टेलीमेडिसिन क्षेत्र में हुई तरक्की, स्वास्थ्य सेवा में ‘मेक इन इंडिया’ उत्पादों का उपयोग और एक आगे पढ़ें »

नियंत्रण रेखा पर सेना के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी हुए ढेर

जम्मू :  जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे आगे पढ़ें »

ऊपर