विद्युत जामवाल ने बढ़ाया देश का मान, इस लिस्‍ट में आया नाम

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने धमाकेदार एक्शन से पहचान बनाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल ने अब अपने नाम एक नई उपलब्धि दर्ज करायी है। विद्युत ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया कि पूरे देश को उनपर नाज हो रहा है। वह कारनामा यह है कि एक पोर्टल ने उनका नाम ’10 पीपल यू डोंट वांट मेस विथ’ की लिस्ट में शामिल किया है। इस लिस्ट में दुनिया भर के ऐसे साहसी लोगों के नाम शामिल हैं, जिनसे पंगा लेने के नाम पर हर कोई थर थर कांपता है। इस खबर के सामने आते ही ट्विटर पर विद्युत जामवाल ट्रेंड कर रहा है।
पुतिन और ग्रिल्‍स का नाम भी है शामिल
सबसे खास बात तो यह है कि इस लिस्ट में विद्युत के साथ ऐसे लोगों के नाम शामिल हैं जो दुनिया भर में अपनी दिलेरी का लोहा मनवा चुके हैं। मालूम हो कि इस लिस्ट में रूसी राष्‍ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और ‘मैन वर्सेज वाइल्‍ड’ के होस्‍ट बेयर ग्रिल्‍स का नाम भी शामिल है।
लिस्ट में शामिल होने वाले एकमात्र भारतीय
जहां इस लिस्ट में दुनिया भर के साहसी लोगों का नाम दर्ज है वहीं विद्युत जामवाल एकमात्र ऐसे भारतीय बन गए हैं जिनका नाम इस लिस्ट में शामिल किया गया है। इसका कारण यह है कि विद्युत फिल्मों में बॉडी डबल का इस्तेमाल किए बिना खतरनाक स्टंट्स करते हैं।
यूट्यूब पर शुरू हुआ ‘एक्स-रेड बाय विद्युत’
विद्युत ने कुछ समय पहले ही अपने यूट्यूब चैनल पर ‘एक्स-रेड बाय विद्युत’ सेंगमेंट को इंट्रोड्यूस किया है। उनके इस शो में एक्शन की दुनिया के महान लोगों के जीवन के बारे में बताया जाता है। हाल ही में इस शो में थाईलैंड के मोईथाई कलाकार टोनी जा के बारे में बताया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर