विद्या बालन शंकुतला देवी के बाद शेरनी बनकर आएंगी

मुंबई : दूसरी अन्य कई अभिनेत्रियों की तरह विद्या बालन ने भी इस लॉकडाउन का पूरा सदुपयोग किया है। उनके मुताबिक मौके का फायदा उठाकर उन्होंने घर का पूरा क्वारंटाइन किया है। उसकी पूरी साज-सज्जा नए ढंग से की है। अपने फिटनेस के लिए उन्होंने काफी समय दिया है। इसके साथ ही खाना बनाने का भी उन्होंने काफी अभ्यास किया है। वह बेहिचक कबूल करती हैं कि खाना बनाना उन्हें बिल्कुल नहीं आता है। जहां तक फिल्मी फ्रंट का सवाल है, चुनिंदा फिल्में करना उनकी आदत हो गई है। इस समय भी उनकी एक फिल्म शंकुतला देवी रिलीज के लिए तैयार है। यह प्रसिद्ध मानव कंप्यूटर शंकुतला देवी के बायोपिक पर बेस्ड है। इस फिल्म की तैयारी में विद्या ने बहुत मेहनत की है। इसमें उनका लुक काफी जुदा नजर आएगा।
इस के रिलीज से विद्या हैं रोमांचित
प्राइम वीडियो के पास फिल्म शंकुतला देवी के डिजिटल वितरण का अधिकार है। बीच में यह सुनने को मिला था कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफाॅर्म से रिलीज होगी। प्राइम टाइम ने इस तरह की एक नोटिस भी जारी की थी। बाद में कई मल्टीप्लेक्स थियेटर ने इसे एक गलत कदम कहा, पर विद्या इससे रोमांचित हैं। उन्हें लगता है कि यह नए तरह का अनुभव है। उन्हें लगता है कि यह फिल्म बहुत अच्छी बनी है। इसलिए इसे रिलीज के लिए ज्यादा प्रतीक्षा नहीं करनी चाहिए।
विद्या की एक और फिल्म शेरनी की घोषणा जल्द
नए निर्देशक अनु मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विद्या के अलावा जीशू सेनगुप्ता, अमित साध, सान्या मल्होत्रा सहित फिल्म के ज्यादातर एक्टर नए हैं। फिल्म का एक उल्लेखनीय पक्ष यह है कि शाहरुख इसके सूत्रधार हैं। इसके साथ ही विद्या की एक और फिल्म शेरनी की घोषणा जल्द होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लगभग पांच महीने के बाद स्क्वाश खिलाड़ियों ने शुरू किया अभ्यास

चेन्नई : भारत की शीर्ष महिला स्क्वाश खिलाड़ी जोशना चिनप्पा ने कोविड-19 महामारी के कारण लगभग पांच महीने के बाद सोमवार को भारतीय स्क्वाश अकादमी आगे पढ़ें »

थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला आसान ड्रा

नयी दिल्ली : भारत को डेनमार्क के आरहूस में तीन से 11 अक्टूबर तक होने वाले थॉमस और उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में आसान ड्रा आगे पढ़ें »

ऊपर