वरुण धवन की शादी में बॉलीवुड के इन ‘बेस्ट 50’ को मिली एंट्री

मुंबई : बॉलीवुड में 2021 की सबसे चर्चित एक्टर वरुण धवन और उनकी बचपन की दोस्त नताशा की शादी की रस्में द मैन्सन हाउस में शुरू हो चुकी हैं। कोविड की वजह से रस्मों से लेकर शादी तक गिने-चुने मेहमानों को ही इसका न्योता मिला है। यहां तक कि बॉलीवुड के भी चुनिंदा हस्तियों को ही इसमें एंट्री मिल रही है। वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी यानी रविवार को मुंबई के पास अलीबाग में स्थित एक होटल द मेंशन हाउस में सात फेरे लेंगे। साल 2021 की शुरूआत होने के कुछ ही दिनों बाद से हर दिन यह शादी चर्चाओं का विषय रही। शादी की तारीख, जगह और व्यवस्था के साथ लोग यह भी जानने के लिए उत्सुक रहे हैं कि आखिर शादी में शामिल कौन होने वाला है? एक इंटरव्यू के दौरान पहलाज निहलानी ने बता दिया कि डेविड धवन ने उन्हें निमंत्रण पत्र नहीं भेजा है। यह बात सभी के लिए चौंकाने वाली है।

डेविड ने करीबियों को भी नहीं किया इनवाईट

दरअसल, डेविड और पहलाज ने मिलकर ‘आंखें’, ‘शोला और शबनम’, ‘आग का गोला’, ‘अंदाज’, ‘आंधियां’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इन सभी फिल्मों का निर्देशन डेविड ने किया और निर्माता बने पहलाज निहलानी। एक साथ इतनी फिल्में करने के बावजूद डेविड ने पहलाज को निमंत्रण नहीं भेजा। इसके अलावा डेविड ने अभिनेता गोविंदा के साथ लगभग डेढ़ दर्जन फिल्में की हैं लेकिन वरुण की शादी में गोविंदा को आने के लिए भी निमंत्रण नहीं भेजा गया। डेविड की दोस्ती बोनी कपूर से भी काफी अच्छी है और इन दोनों के बच्चे भी आपस में बहुत अच्छे दोस्त हैं।

बच्चन परिवार को भी नहीं भेजा न्योता

सूत्रों ने जानकारी दी है कि बोनी कपूर के परिवार से वरुण की शादी में अर्जुन कपूर शामिल होंगे, बोनी कपूर नहीं। अनिल कपूर के परिवार को भी बिल्कुल छोड़ दिया गया है और बच्चन परिवार का कोई भी सदस्य इस शादी का हिस्सा नहीं होगा। न डेविड धवन ने और न ही वरुण धवन ने, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, जया बच्चन, किसी को भी इस शादी में आने का न्योता नहीं दिया है। इन लोगों को शादी में न बुलाए जाने की वजह कोरोना वायरस और उस को ध्यान में रखकर लागू किए गए नियम बताए जा रहे हैं।

बॉलीवुड के चुनिंदा हस्तियां होंगी शामिल

दरअसल शादी में लगभग 50 लोगों को ही शामिल होने की छूट दी गई है। बताया जा रहा है कि ऐसे में शादी का हिस्सा सिर्फ वरुण और नताशा के परिवार के लोग ही होंगे। हालांकि ऐसा है नहीं। सूत्र बताते हैं कि परिवार के लोगों के अलावा डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, फिल्मकार करण जौहर, शशांक खेतान, अभिनेता सलमान खान और शाहरुख खान भी शादी के लिए आमंत्रित हैं। हालांकि, शाहरुख के शादी में शामिल होने की संभावना कम है क्योंकि वह फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे होंगे। इसके अलावा अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वाशु भगनानी और रेमो डिसूजा भी इस शादी का हिस्सा होंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल का चुनावी दंगल : 20 सभाएं करेंगे पीएम

शाह की होंगी 50 जनसभाएं कोलकाता : पश्चिम बंगाल में चुनावी दंगल की घोषणा के बाद अब भाजपा कमर कस कर तैयारी में जुट चुकी है। आगे पढ़ें »

बुधवार के 7 प्रभावकारी उपाय एवं टोटके करेंगे हर विघ्न दूर…

कोलकाताः बुधवार के दिन खास तौर पर श्रीगणेश की पूजा-अर्चना करने का विधान है, क्योंकि श्री गणेशजी को विघ्नहर्ता कहा जाता है। वे स्वयं रिद्धि-सिद्धि के दाता आगे पढ़ें »

ऊपर