वरुण धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का टीजर रिलीज हुआ

Coolie-No-1

मुंबई : वरुण धवन की ‌फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के पहले टीजर पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है। वरुण के साथ इस फिल्म में सारा अली खान भी दिखाई देने वाली है। तरन आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस पोस्टर को शेयर किया है, जो कि एक मोशन पोस्टर है। तरन ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का मुख्य पोस्टर सोमवार 12 अगस्त को जारी किया जाएगा। वरुण और सारा की ये फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी।

ऐसा दिखाई देता है मोशन पोस्टर

इस फिल्म के मोशन पोस्टर में पहले एक सवाल आता है कि बताइए कौन आ रहा है? जिसके बाद कुली के कपड़े पहने एक लड़का नजर आता है, जो कई सूटकेस को संभालता नजर आ रहा है। इस पोस्टर में फिल्म के हीरो वरुण धवन हैं, लेकिन सामानों के पीछे चेहरा छुपा होने की वजह से ये साफ नहीं हो पाया कि पोस्टर में वरुण धवन हैं या नहीं।

बैंकॉक में हो रही है शूटिंग

फिल्म जानकारों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है। पिछले दिनों ही फिल्म के सेट से सारा और वरुण की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में सारा और वरुण स्क्रीन राइटर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थे।

नए फील के साथ आएगी वरूण की ये फिल्म

वरुण की यह फिल्म साल 1995 में आई कुली नंबर 1 की रीमेक है। इस फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन हैं। फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में शुरू हो चुकी है। फिल्म जानकारों की मानें तो ‌कुली नंबर 1 में दो लड़कियों के बीच फंसे हुए कुली के किरदार को पहले जैसा ही रखा गया है। इसके अलावा स्क्रीन प्ले में तमाम ऐसी नई चीजें जोड़ी गई हैं, जिससे देखने वालों को नया फील होगा।

1 मई को रिलीज होगी

वरुण की इस फिल्म का प्रोडक्शन वासु भगनानी और डेविड धवन कर रहे हैं। ऐसी खबरें भी आ रही है कि इस फिल्म को 1 मई, 2020 को रिलीज किया जाएगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि सारा और वरुण की जोड़ी दर्शकों को कितना लुभा पाती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दरभंगा के किसानों को कृषि फीडर से मिलेगी निर्बाध बिजली

दरभंगा : बिहार में किसानों को डेडीकेटेड कृषि फीडर के माध्यम से सिंचाई के लिए निर्बाध विद्युत आपूर्ति उपलब्ध कराये जाने के प्रयासों के तहत आगे पढ़ें »

वादा क्या याद दिलाया, मंत्री अश्विनी कुमार चौबे आपा ही खो बैठे

बक्सर (बिहार) : केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे शुक्रवार को उस समय अपना आपा खोकर प्रदर्शनकारियों के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार कर बैठे जब आगे पढ़ें »

ऊपर