लारा दत्ता करेंगी डिजिटल वर्ल्ड से वापसी

मुंबईः अभिनेत्री लारा दत्ता के चाहने वालों के लिए बेहद अच्छी खबर है। बताया जा रहा है कि लारा दत्ता वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं। टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी करने के बाद लारा ने फिल्मों में काम करना कम कर दिया है। अब लारा हॉटस्टार की वेब सीरीज ‘100’ से नई पारी खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनके फैन्स उन्हें फिर अभिनय करते हुए देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वह इस सीरीज में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अफसर के तौर पर नजर आयेंगी। इस सीरीज में वह एक ऐसे खतरनाक अफसर का किरदार अदा करेंगी, जिसकी उनके सहकर्मी ही इज्‍जत नहीं करते। बताया जा रहा है कि सीरीज का नाम बाद में बदला भी जा सकता है। यह सीरीज सीरियस थ्रिलर ना होकर एक डार्क कॉमेडी को दर्शाएगी। बता दें कि 9 एपीसोड्स की इस वेब सीरीज को रुचि नारायण निर्देशित करेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद का विरोध जताया

न्‍यूयार्क : सबसे कम उम्र में विंबलडन के लिए क्वालिफाई करने वाली अमेरिका की टेनिस स्टार कोको गॉफ ने नस्लवाद के खिलाफ विरोध जताया है। आगे पढ़ें »

खेल रत्‍न के लिए रोहित शर्मा और अर्जुन पुरस्‍कार के लिए की धवन के नाम की सिफारिश

नयी दिल्ली : पिछले साल एक दिवसीय विश्व कप में पांच शतक लगाने के साथ शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा की बीसीसीआई आगे पढ़ें »

ऊपर