लक्ष्मी का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय ने किया शेयर

नई दिल्ली : अक्षय कुमार की विवादों में घिरी फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नया पोस्ट रिलीज किया गया है। इसमें कियारा आडवाणी के साथ ही अक्षय भी है। गौरतलब है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का नाम बदलकर अब ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है। फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर कर नए पोस्टर रिलीज की जानकारी दी है।

अक्षय ने ट्वीट कर दी जानकारी

अक्षय ने ट्वीट कर लिखा कि अब हर घर में आएगी लक्ष्मी….घरवालों के साथ तैयार रहना 9 नवंबर को। उन्होंने इस ट्वीट में अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया। फिल्म के पोस्ट में अक्षय के साथ कियारा अडवाणी नजर आ रही हैं। फिल्म का पोस्टर काफी प्रभावी लग रहा है और फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है।

फिल्म के नाम को लेकर हुआ विवाद

बताते चलें कि, ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई थी और इसे बैन किए जाने की मांग हो रही थी। ऐसे में मेकर्स को फिल्म का नाम बदलना पड़ा। फिल्म रिलीज होने के महज चंद दिनों पहले मेकर्स ने यह बड़ा फैसला लिया है। सीबीएफसी के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम बदला जाएगा. फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने टाइटल ‘लक्ष्मी’ करने का निर्णय लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवराज पर किसी अन्य की कविता को अपनी पत्नी की कविता बताने का आरोप

भोपाल: अपने ससुर के निधन के बाद ट्वीटर पर पोस्ट की गयी एक कविता के चलते मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस के निशाने आगे पढ़ें »

मुंबई से ‘फिल्म सिटी’ को हटाना आसान नहीं : संजय राउत

  मुंबई : शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि मुंबई की ‘फिल्म सिटी’ को कहीं और स्थापित करना आसान नहीं, हालांकि ऐसा करने आगे पढ़ें »

ऊपर