लंदन में कोरोना संक्रमित पाए गए गौतम गुलाटी

नई दिल्ली : बिग बॉस 8 के विजेता और अभिनेता गौतम गुलाटी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। चिंता की बात यह है कि वह इन दिनों लंदन में हैं। गौतम ने एक पोस्ट करके यह जानकारी दी है। ब्रिटेन में इस वक्त कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन का खौफ फैला हुआ है जिसके तहत देश में भी कई जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। गौतम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें वह बेड पर लेटे हैं हालांकि उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। तस्वीर में उनका एक हाथ दिख रहा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘कोविड-19 निचोड़ लेता है।’

गौतम की इस फोटो पर तमाम सितारों ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की। कोरियोग्राफर-निर्देशक फराह खान ने उनके कोरोना संक्रमित होने पर हैरानी जताई। अभिनेता राहुल देव ने लिखा है, ‘मेरे भाई, तुम्हें बहुत सारा प्यार। मैं जानता हूं कि यह तुम्हें ज्यादा समय तक परेशान नहीं रख सकेगा।’ वहीं श्रुति हासन ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की।

बताते चलें कि, बिग बॉस सीजन 8 जीतने के बाद गौतम गुलाटी की लोकप्रियता में काफी उछाल हुआ। कई शोज मिलने के बाद अब गौतम बिग बॉस के होस्ट व सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म 2021 में ईद के मौके पर बड़े पर्दे रिलीज हो सकती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : …और जब रो पड़े राजीव

राजीव ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा कोलकाता : राजीव बनर्जी जब राजभवन से राज्यपाल को इस्तीफा देकर निकले तो उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित किया। इस आगे पढ़ें »

न्यूयॉर्क के एनिमल एडवेंचर पार्क में दुर्लभ सफेद कंगारू ने लिया जन्म

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क में एनिमल एडवेंचर पार्क के आगंतुक जल्द ही सफेद फर वाले एक दुर्लभ कंगारू को देख पाएंगे। चिड़ियाघर ने शुक्रवार को सोशल आगे पढ़ें »

ऊपर