रेड कार्पेट पर बला की खूबसूरत हिना ने किया वॉक, देखिए तस्वीरें

मुंबईः टीवी की मशहूर अभिनेत्री ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया। हिना इंटरनेशनल डिजाइनर जियाद नाकाद के कलेक्शन में बला की खूबसूरत लग रही थी। फेस्टिवल के दूसरे दिन यानी बुधवार (15 मई) को हिना ने डीप नेक ग्रे गाउन पहनकर अपने हटके अंदाज से सबको मोहित कर दिया। अपने इस लुक के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ पीच कलर की लिपस्टिक लगाई थी।
सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू से पहले हिना खान फ्रेंच रिवेरा की सड़कों पर डे एन्जॉय करती नजर आईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपने लुक्स की तस्वीरें साझा की है।

पहली बार कान्स में शामिल होने पर उनका एक इंटरव्यू सेशन भी हुआ, जिसके लिए उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना था। हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी फ्रांस में उनके साथ मौजूद हैं। रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले हिना ने रॉकी के साथ एफिल टावर पर समय बिताया।


प्रवक्ता का किरदार भी निभाएंगी हिना
हिना 14 से 25 मई के बीच हो रहे 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के इंडिया पवेलियन की प्रवक्ता के तौर पर भी दिखाई देंगी।

इसके साथ वे अपनी फिल्म ‘लाइन्स’ का फर्स्ट लुक भी लॉन्च करेंगी, जो कारगिल वॉर के बैकड्रॉप पर बेस्ड है। रिपोर्ट्स की मानें तो ‘लाइन्स’ से डेब्यू कर रहीं हिना ने विक्रम भट्ट की एक अपकमिंग फिल्म भी साइन की है, जिसकी शूटिंग इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुलिस एनकाउंटर में मारा गया कुख्यात अपराधी विकास दुबे

कानपुर : कुख्यात अपराधी एवं कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे शुक्रवार सुबह कानपुर के आगे पढ़ें »

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

ऊपर