रिलीज होते ही छाया सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी का रोमांटिक सॉन्ग

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का दूसरा गाना ‘तारे गिन’ रलीज हो चुका है। इस गाने में सुशांत और संजना की रोमांटिक जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। पिछले दिन ही इस गाने का टीजर रिलीज हुआ, जिसने सुशांत के चाहने वालों की उत्सुकता को बढ़ा दिया। इस गाने को सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी पर फिल्माया गया है,‌ जिसे एआर रहमान ने अपने संगीत से सजाया है और बोल दिये हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने। साथ ही इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है। इसके अलावा मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने इस गाने को अपने सूरों से सजाया है।
अब तक इसे 4 करोड़ 55 लाख से ज्यादा बार देखा गया
मालूम हो कि इससे पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसे यूट्यूब पर लोगों ने इतना पसंद किया कि इस गाने ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। जानकारी के अनुसार, फिल्म के टाइटल ट्रैक को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा गया था और अब तक इसे 4 करोड़ 55 लाख से ज्यादा बार देखा गया है।
सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का बेसब्री से इंतजार
यह भी मालूम हो कि कल यानी 14 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना बीत गया है। सुशांत के फैंस को उनके निधन ने काफी निराश किया है। परिवार के साथ ही सुशांत के दोस्त और फैंस ये बात जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम क्यों उठाया। सुशांत के निधन के बाद हर किसी को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुमित नागल को अमेरिकी ओपन के मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश

न्यूयार्क : भारत के युवा टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल को अमेरिकी ओपन एकल मुख्य ड्रा में सीधे प्रवेश मिला है चूंकि कई शीर्ष खिलाड़ियों ने आगे पढ़ें »

वनडे रैंकिंग : बल्लेबाजी में कोहली व रोहित शीर्ष पर बरकरार

दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा ने बल्लेबाजों की आईसीसी वनडे रैंकिंग में शीर्ष दो स्थान बरकरार रखे जबकि तेज आगे पढ़ें »

ऊपर