रिलीज के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई ‘भारत’, मेकर्स को बड़ा झटका

मुंबईः सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ऑनलाइन लीक हो गई है। ईद पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी। माना जा रहा था कि फिल्म कमाई के रिकॉर्ड को नई बुलंदियों पर ले जाएगी। लेकिन रिलीज के अगले ही दिन ये फिल्म पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स की चपेट में आ गई और ऑनलाइन लीक हो गई। इससे फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है। लीक होने की वजह से मेकर्स के साथ-साथ फैन्स के लिए भी ये बड़ा झटका है।

पहले से थी लीक होने की आशंका

फिल्म भारत के ऑनलाइन लीक होने की आशंका रिलीज के पहले से थी। लोगों का कहना था कि बहुत सी फिल्मों की तरह तमिलरॉकर्स इस फिल्म को भी अपना शिकार बना सकती है। अभी इस फिल्म का नार्मल प्रिंट लीक हुआ है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कुछ ही समय बाद एचडी प्रिंट भी तमिलरॉकर्स पर उपलब्‍ध हो जाएगा। सलमान खान फिल्म पाइरेसी पर पहले ही च‍िंता जता चुके हैं। भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा भी था कि फिल्म 300 करोड़ रुपये तब कमाएगी जब उसे थ‍ियेटर में देखा जाएगा। सलमान के इस जवाब ने ये साफ कर द‍िया था कि ऑनलाइन फिल्म की पाइरेसी से फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेस्टइंडीज जीत के करीब, इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 313 रन बनाए

साउथैम्पटन : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में वेस्टइंडीज जीत की ओर है। मैच के पांचवें दिन टी ब्रेक तक मेहमान टीम ने 4 विकेट के आगे पढ़ें »

पगबाधा का फैसला सिर्फ और सिर्फ डीआरएस से हो : तेंदुलकर

नयी दिल्ली : महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने अंपायरों के फैसलों की समीक्षा प्रणाली (डीआरएस) से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को ‘अंपायर्स कॉल’ को हटाने आगे पढ़ें »

ऊपर