रिलीज के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई ‘भारत’, मेकर्स को बड़ा झटका

मुंबईः सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ऑनलाइन लीक हो गई है। ईद पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी। माना जा रहा था कि फिल्म कमाई के रिकॉर्ड को नई बुलंदियों पर ले जाएगी। लेकिन रिलीज के अगले ही दिन ये फिल्म पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स की चपेट में आ गई और ऑनलाइन लीक हो गई। इससे फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है। लीक होने की वजह से मेकर्स के साथ-साथ फैन्स के लिए भी ये बड़ा झटका है।

पहले से थी लीक होने की आशंका

फिल्म भारत के ऑनलाइन लीक होने की आशंका रिलीज के पहले से थी। लोगों का कहना था कि बहुत सी फिल्मों की तरह तमिलरॉकर्स इस फिल्म को भी अपना शिकार बना सकती है। अभी इस फिल्म का नार्मल प्रिंट लीक हुआ है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कुछ ही समय बाद एचडी प्रिंट भी तमिलरॉकर्स पर उपलब्‍ध हो जाएगा। सलमान खान फिल्म पाइरेसी पर पहले ही च‍िंता जता चुके हैं। भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा भी था कि फिल्म 300 करोड़ रुपये तब कमाएगी जब उसे थ‍ियेटर में देखा जाएगा। सलमान के इस जवाब ने ये साफ कर द‍िया था कि ऑनलाइन फिल्म की पाइरेसी से फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश का बजट जनता की आकांक्षाओं के साथ छलावा : मायावती

नयी दिल्ली : बसपा की अध्यक्ष मायावती ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश सरकार के बजट को जनता की अपेक्षाओं के साथ छलावा बताते हुए कहा आगे पढ़ें »

 गौतमबुद्धनगर के बिसरख इलाके में मुठभेड़ में छह बदमाशों को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने गौतमबुद्धनगर के बिसरख क्षेत्र से मुठभेड़ में कपड़ा व्यवसायी की हत्या को अंजाम देने आगे पढ़ें »

ऊपर