रिलीज के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई ‘भारत’, मेकर्स को बड़ा झटका

मुंबईः सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ऑनलाइन लीक हो गई है। ईद पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी। माना जा रहा था कि फिल्म कमाई के रिकॉर्ड को नई बुलंदियों पर ले जाएगी। लेकिन रिलीज के अगले ही दिन ये फिल्म पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स की चपेट में आ गई और ऑनलाइन लीक हो गई। इससे फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ा है। लीक होने की वजह से मेकर्स के साथ-साथ फैन्स के लिए भी ये बड़ा झटका है।

पहले से थी लीक होने की आशंका

फिल्म भारत के ऑनलाइन लीक होने की आशंका रिलीज के पहले से थी। लोगों का कहना था कि बहुत सी फिल्मों की तरह तमिलरॉकर्स इस फिल्म को भी अपना शिकार बना सकती है। अभी इस फिल्म का नार्मल प्रिंट लीक हुआ है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कुछ ही समय बाद एचडी प्रिंट भी तमिलरॉकर्स पर उपलब्‍ध हो जाएगा। सलमान खान फिल्म पाइरेसी पर पहले ही च‍िंता जता चुके हैं। भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में कहा भी था कि फिल्म 300 करोड़ रुपये तब कमाएगी जब उसे थ‍ियेटर में देखा जाएगा। सलमान के इस जवाब ने ये साफ कर द‍िया था कि ऑनलाइन फिल्म की पाइरेसी से फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर