राधिका मदान अमिताभ के साथ एक फिल्म करेंगी

 

मुंबई : नवोदित तारिका राधिका मदान तब बॉलीवुड में चर्चित हो गई,जब पिछले साल की उनकी फिल्म अंगरेजी मीडियम में उनके अच्छे काम की तारीफ अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेता ने की थी। राधिका ने अमिताभ के लिखे उस कागज के नोट को बहुत सहेज कर रखा है,जिसमें उन्होंने उनकी एक्टिंग की तारीफ की थी। तब ऐसी खबर आई थी कि राधिका अमित सर के साथ भी एक फिल्म करेंगी। अब जल्द ही उनकी यह इच्छा पूरी होनेवाली है। ऐसा कहा जा रहा है कि अंगरेजी मीडियम के निर्माता दिनेश विजन की ही अगली फिल्म में दोनों साथ काम कर सकते हैं। कुल मिलाकर अमिताभ के तारीफ के बाद से ही राधिका के करियर में एक बड़ा बूस्ट आया है।

माधुरी दीक्षित की तरह एक नर्तकी-अभिनेत्री बनना चाहती हैं राधिका

25 साल की राधिका छोटे परदे की देन है। पर उन्होंने मुश्किल से दो-तीन सीरियल में ही काम किया है। कलर्स टीवी के अपने पहले टीवी शो मेरी आशिकी तुमसे की अपनी दोहरी भूमिका की वजह से वह पहली बार लाइम लाइट में आईं। फिर विशाल भारद्वाज की पटाखा से उनकी फिल्मी एंट्री हुई। और अपनी तीसरी फिल्म अंगरेजी मीडियम के बाद से ही उनके करियर का गणित बदलने लगा है। नृत्य में बेहद कुछ कुशल राधिका दिल्ली में डांस इंस्ट्रकर का रोल भी कर चुकी है। कलर्स के डांस शो झलक दिखला जा के 8 सीजन में उन्होंने खूब जलवा दिखाया। वह चाहती हैं कि माधुरी दीक्षित की तरह वह भी एक नर्तकी-अभिनेत्री बनें।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया, सनराइजर्स छठवीं जीत के साथ टॉप-4 में पहुंची, बेंगलुरु दूसरे नंबर पर बरकरार

 शारजाह : आईपीएल के 52वें मैच में हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स की सीजन में यह छठवीं जीत आगे पढ़ें »

विम्बलडन चैम्पियन हालेप काेरोना संक्रमित

वाशिंगटन : विम्बलडन चैम्पियन सिमोना हालेप ने बताया कि वह कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव आयी है और उनमें इस बीमारी के ‘हलके लक्षण’ है। आगे पढ़ें »

ऊपर