रातों-रात घर से बेघर हुए विकास गुप्ता, ये है बड़ी वजह…

नई दिल्ली : ‘बिग बॉस 14’ के घर से हाल ही में जैस्मिन बाहर गई हैं। उनके बाहर जाने की बात बताते हुए सलमान खान भी इमोशनल हो गए थे। ऐसे में अब शो में एक नया ट्विस्ट आ गया है। मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता भी रातों-रात घर से बेघर हो गए हैं। विकास के बाहर जाने की खबर सभी के लिए काफी शॉकिंग है। लोग अब ऐसे में जानना चाहते हैं कि आखिर किन कारणों की वजह से विकास को घर से बाहर जाना पड़ा?

– कमबैक के बने हैं आसार

दरअसल, उनके बाहर जाने की वजह किसी भी नियम का खंडन नहीं है, बल्कि उनके बिगड़े स्वास्थ की वजह से उन्हें घर छोड़ना पड़ा है। सूत्रों के मुताबिक, अचानक बिगड़ी तबीयत की वजह से मेकर्स ने विकास गुप्ता को रातों-रात शो से बाहर भेजा है। हालांकि, इससे पहले भी अर्शी खान के साथ झगड़े की वजह से विकास को बेघर कर दिया गया था। लेकिन शो की टीआरपी को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने उन्हें वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में एंट्री दी। अब देखने वाली बात होगी कि आने वाले दिनों में विकास एक बार फिर शो में कमबैक करते हैं या नहीं?

– मनु पंजाबी का भी फैन्स को इंतेजार

घर में चैलेंजर के तौर पर एंट्री मारने वाले कंटेस्टेंट मनु पंजाबी भी कुछ दिन पहले ही पैर में चोट की वजह से शो से बाहर हुए थे। उनके फैन्स की भी यही उम्मीद है कि वे जल्द स्वस्थ्य होकर शो में जबरदस्त वापसी करें।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गणतंत्र दिवस: पहली परेड कब हुई थी? जानिए ऐसे सवालों के जवाब

गणतंत्र दिवस क्या है और ये क्यों मनाया जाता है? भारत 15 अगस्त 1947 को आज़ाद हुआ था और 26 जनवरी 1950 को इसके संविधान को आगे पढ़ें »

जानें मंगलवार के दिन किस उपाय को करने से मिलता है क्या लाभ

कोलकाता : मंगलवार का दिन बजरंगबली को समर्पित होता है। हनुमान जी एक ऐसे देवता हैं जिनकी पूजा में सावधानी बहुत जरूरी है। मंगलवार को आगे पढ़ें »

ऊपर