राज कुंद्रा को मिली राहत, 50 हजार के मुचलके पर कोर्ट ने दी जमानत

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी है। राज कुंद्रा पिछले दो महीने से जेल में बंद हैं। उन्हें कथित रूप से पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में इसी साल 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

सूत्रों के मुताबिक, मुंबई की अदालत ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में 50,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दी है। बता दें, इससे पहले पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी। 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए थे। इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया था, जो उन्होंने पुलिस को दिया था।

मुंबई पुल‍िस ने जानकारी साझा की थी क‍ि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं। इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया था कि वह अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर