राखी सावंत पर आग बबूला हुये सलमान, दिखाया बाहर का दरवाजा

मुंबई : बिग बॉस 14 का फिनाले वीक पास आ रहा है। घर का माहौल भी दिन ब दिन गरम होता जा रहा है। लोगों के बीच मुकाबला भी कड़ा होता जा रहा है। ‘बिग बॉस 14’ के घर में इन दिनों बस राखी सावंत छाई हुई हैं। लेकिन खबर आ रही है कि अब वह बेघर हो सकती हैं, क्योंकि सलमान खान उनसे नाराज हो  चुके हैं।

सलमान सुनाएंगे राखी को खरी-खोटी

अब तो आलम यह था कि हर बार वीकेंड का वार में सलमान खान साफ तौर पर  राखी सावंत के पक्ष में नजर आते हैं। लेकिन कलर्स की तरफ से जारी किए गए नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि आने वाले एपिसोड में सलमान भड़कते दिखेंगे और राखी को खरी खोटी सुनाएंगे।

राखी की हरकतों से सलमान ने खोया पारा

कलर्स ने शनिवार को टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान ने राखी सावंत  के लिए घर से बाहर जाने के लिए दरवाजा खोल दिया है। यह वीडियो लोगों को हैरत में डाल रहा है। साथ ही राखी सावंत के फैंस का दिल तोड़ रहा है। देखिए ये वीडियो…


इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि सलमान खान घर के सभी सदस्यों से नाराज होते हैं, दरअसल बीते एपिसोड के दौरान निक्की तंबोली ने राखी के मेकअप ब्रांड को ‘लोखंडवाला ब्रांड’ कहा था। इसपर सलमान खान कहते हैं,  ‘क्या मैं ये सब कंटेट के लिए कर रहा हूं?’ सलमान खान आगे कहते हैं कि ‘लोखंडवाला, तुम कहां से चांद से आए हो?’

सलमान ने दिखाया बाहर का दरवाजा

इस प्रोमो को देखकर लग रहा है कि राखी का सफर अब बिग बॉस के घर में खत्म होने वाला है। क्योंकि सलमान ने कहा, ‘अगर आप अपने आपको लाइन क्रॉस करने से नहीं रोक सकती हो तो आप इस वक्त ये शो छोड़ कर जा सकती हैं। प्लीज दरवाजा खोल दीजिए।’ इसके बाद दरवाजा खुल जाता है। सभी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

बंगालः माइक बजाने से मना करने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या

मामले में पु​लिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया पंडाल के सामने ही खो गया था उसका मोबाइल नदिया : माइक बजाने से मना करने के कारण आगे पढ़ें »

ऊपर