रद्द हुआ कंगना रनौत की इस फिल्म का ट्रेलर लाॅन्च

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत खुला बोलने वाली हैं और इसलिए हमेशा विवादों का केंद्र बनीं रहती हैं। इस बार वो नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर विवाद गहराया हुआ है। जानकारी के अनुसार बुधवार को फिल्म का ट्रेलर लांच किया जाना था। लाॅन्चिंग के मौके पर कंगना भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने वाली थीं। लेकिन ‌इस इवेंट को रद्द कर दिया गया। फिल्म के कई पोस्टर्स रिलीज किये जा चुके हैं और मंगलवार को इसका मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ। अब फैंस को बेेसब्री से ट्रलेर का इंतजार है।

डॉक्टरों ने जताई शीर्षक पर आपत्ति

फिल्म के शीर्षक को लेकर काफी दिनों से विवाद हो रहा है, जिसके कारण फिल्म की रिलीज पर भी खतरे की तलवार लटकी हुई है। दरअसल, द इंडियन साइकाइट्रिक सोसायटी और दीपिका पादुकोण के एनजीओ द लाइव लव लाफ फाउंडेशन ने भी फिल्म के शीर्षक को लेकर आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने इस मामले में सेंसर बोर्ड अध्यक्ष प्रसून जोशी से शिकायत की है। डॉक्टरों का कहना है कि फिल्म मानसिक विकारों से जूझ रहे लोगों का मजाक उड़ाती है। उन्होंने कहा कि ऐसा शीर्षक उन लोगों को बढ़ावा देता है जो मेंटल शब्द को अपमानजनक रूप में उपयोग करते हैं। हालांकि मेकर्स का कहना है कि किसी भी निष्कर्ष पर आने से पहले डॉक्टर्स फिल्म का ट्रेलर देख लें। इसके बाद ही इसे ऑडियंस के लिए रिलीज किया जाएगा।

ट्रेलर में देरी का मुख्य कारण

फिल्म के मेकर्स ने बताया है कि वो लोग चाहते हैं पहले सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल जाए इसके बाद ही ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा, जोकि देेरी का सबसे मुख्य कारण है। मंगलवार को फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने एक डिसक्लेमर भी दिया था। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था, “फिल्म किसी तरह से मेंटल हेल्थ कम्युनिटी को हाशिए पर नहीं लेती है और न ही इसका टाइटल किसी की भावनाओं की अवहेलना करता है। यह मानसिक बीमारियों को लेकर सेंसिटिव है। यह एक फिक्शनल थ्रिलर है, जो आपको अपनी विशिष्टता का जश्न मनाने और अपने व्यक्तित्व को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है।”

बता दें कि फिल्म ‘मेंटल है क्या’ का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुदी करेंगे और फिल्म को 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

murshidabad

5 मिनट में उसने शिक्षक समेत तीनों को उतारा था मौत के घाट !

कोलकाता : मुर्शिदाबाद में तीहरे हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है, ऐसा दावा है पुलिस का। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आगे पढ़ें »

मौका मिले तो आठवां ओलंपिक खेलना चाहूंगा : पेस

मेलबोर्न : भारत के लीजेंड टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के दिल में आठवां ओलंपिक खेलने की लालसा बरकरार है और यदि उन्हें मौका मिलता है आगे पढ़ें »

महिला क्रिकेट रैंकिंग : स्मृति मंधाना ने गंवाया पहला स्थान, मिताली की लंबी छलांग

डेनमार्क ओपन : सिंधू व प्रणीत डेनमार्क ओपन के दूसरे दौर में पहुंचे

आदिल के गोल से भारत ने बांग्लादेश को बराबरी पर रोका

Praful Patel

ईडी ने प्रफुल्ल पटेल को भेजा समन, इकबाल मिर्ची की बिल्डिंग में है फ्लैट

Car crash

उत्तराखंड : कार खाई में गिरी, परिवार के तीन सदस्याें समेत पांच की मौत

Sonali Phogat

सबसे ज्‍यादा सर्च की जाने वाली हरियाणा की नेता बन गई हैं सोनाली,खट्टर और हुड्डा को छोड़ा पीछे

train

दैनिक रेलयात्रियों के लिए 12 नयी पैसेंजर ट्रेनें चलेंगी

afghan

अफगानिस्तान में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा में 85 आम लोग मारे गए, 373 घायल : संयुक्त राष्ट्र

ऊपर