रणवीर ने दीपिका को हील्स से आराम देने के लिए हाथों में उठाए सैंडल, देखें

मुंबईः बॉलीवुड की क्यूट एंड लविंग कपल में से एक रणवीर-दीपिका हमेशा एक दूसरे के लिए अनोखे और हटके अंदाज में प्यार दिखाते हैं और सुर्खियां बटोरते हैं। शादी से पहले कई मौकों पर रणवीर ने दीपिका के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की है, लेकिन हाल में रणवीर ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल, ये जोड़ी मुंबई में हुई एक शादी में पहुंची। दोनों ने एक साथ ग्रैंड एंट्री ली। कुछ देर बाद रणवीर पत्नी के सैंडल्स अपने हाथ में उठाए नजर आए। दीपिका के पैरों को कुछ देर हाई हील्स से आराम मिल सके शायद इसलिए रणवीर ने ऐसा किया। रणवीर का पत्नी प्यार देख कर हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है।

देखें तस्वीर

वायरल हो रही तस्वीरें

दीपिका रणवीर की ये तस्वीर इंस्टाग्राम और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो रही है। शादी दीपिका के रिश्तेदार की थी इसलिए वो हर किसी से मिलने में व्यस्त थीं। इस बीच वो एक बुजुर्ग शख्स के पास उनसे मिलने पहुंची और उनके पीछे रणवीर हाथों में उनकी सैंडल लिए खड़े थे। ये देख वहां मौजूद हर शख्स रणवीर का कायल हो गया। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

द. कोरिया में तूफान से कई घायल

सियोलः दक्षिण कोरिया में आए एक शक्तिशाली तूफान से 26 लोग घायल हो गए जबकि करीब 27,780 घरों की बिजली चली गई। अधिकारियों ने सोमवार आगे पढ़ें »

कार्बेट टाइगर रिजर्व में एक बाघिन की मौत

देहरादूनः उत्तराखंड के कार्बेट टाइगर रिजर्व में एक बाघिन की मौत हो गई। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उसकी मौत कैसे हुई। फिलहाल, आगे पढ़ें »

ऊपर