रणवीर ने दीपिका को हील्स से आराम देने के लिए हाथों में उठाए सैंडल, देखें

मुंबईः बॉलीवुड की क्यूट एंड लविंग कपल में से एक रणवीर-दीपिका हमेशा एक दूसरे के लिए अनोखे और हटके अंदाज में प्यार दिखाते हैं और सुर्खियां बटोरते हैं। शादी से पहले कई मौकों पर रणवीर ने दीपिका के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर की है, लेकिन हाल में रणवीर ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल, ये जोड़ी मुंबई में हुई एक शादी में पहुंची। दोनों ने एक साथ ग्रैंड एंट्री ली। कुछ देर बाद रणवीर पत्नी के सैंडल्स अपने हाथ में उठाए नजर आए। दीपिका के पैरों को कुछ देर हाई हील्स से आराम मिल सके शायद इसलिए रणवीर ने ऐसा किया। रणवीर का पत्नी प्यार देख कर हर कोई उनकी तारीफें कर रहा है।

देखें तस्वीर

वायरल हो रही तस्वीरें

दीपिका रणवीर की ये तस्वीर इंस्टाग्राम और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर वायरल हो रही है। शादी दीपिका के रिश्तेदार की थी इसलिए वो हर किसी से मिलने में व्यस्त थीं। इस बीच वो एक बुजुर्ग शख्स के पास उनसे मिलने पहुंची और उनके पीछे रणवीर हाथों में उनकी सैंडल लिए खड़े थे। ये देख वहां मौजूद हर शख्स रणवीर का कायल हो गया। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मतदाताओं को न लें हल्के में, इंदिरा और अटल को भी मिली थी हार : पवार

मुंबई : भाजपा पर निशाना साधते हुए राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने कहा कि नेताओं को मतदाताओं का महत्व न समझने की भूल नहीं करनी आगे पढ़ें »

एसओजी ने गहलोत व पायलट को बयान देने के लिए जारी किया नोटिस

जयपुर : विधायकों को प्रलोभन देकर राज्य की निर्वाचित कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने के प्रयासों के आरोपों पर राजस्थान पुलिस के विशेष कार्यबल (एसओजी) आगे पढ़ें »

ऊपर