रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर आलिया ने कहा…

मुंबई : बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की जोड़ी सबसे मशहूर है। इस कपल को लेकर फिल्मी गलियारे में हमेशा ही हलचल मची रहती है। अवार्ड शो हो या कोई और जश्न ये दोनों एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को जाहिर करने से नहीं कतराते। दोनों के साथ छुट्टियां मनाने और समय बिताने से पता चलता है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कितने सीरियस हैं। फिलहाल दोनों आनेवाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग करके वाराणसी से लौटे हैं। इसी दरमियान आलिया ने रणबीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ खास बातें कही है।
प्रोफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं
एक समाचार पत्र को दिये गए साक्षात्कार में आलिया ने कहा की रणबीर के साथ उनका रिश्ता बेहद खास है। उन्होंने कहा कि, ‘नहीं ये रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है। मैं ये बात पूरी ईमानदारी से कह रही हूं। ये बहुत खूबसूरत है। मैं फिलहाल आसमान और सितारों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं। वो लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और मैं भी। ये ऐसी स्थिति है, जिसमें आप हमें लगातार साथ में देखेंगे। यही एक सहज रिश्ते की निशानी है। नजर ना लगे।’
अब चीजें पहले से आसान हो गई हैं
आलिया ने बताया कि उनको ज्यादा स्ट्रेस लेने की आदत थी। लेकिन रणबीर ने उनकी जिन्दगी में इस चीज को लेकर बदलाव लाने में काफी मदद की है। उन्होंने बताया कि, ‘मैं उन बातों के बारे में बहुत स्ट्रेस लेती हूं जिनपर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है। ऐसा एक समय था जब मैं पूरी मेहनत से काम कर रही थी और बहुत स्ट्रेस में थी। रणबीर ने मुझे कहा कि अगर तुम पूरी मेहनत कर रही हो तो तुम्हें किसी और बारे में चिंता करने की जरूरत ही नहीं है। अपना बेस्ट दो और बाकी बातों को जाने दो। इससे मुझे मदद मिली। मैं आज भी स्ट्रेस लेती हूं लेकिन अब चीजें पहले से आसान हो गई हैं।’

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आयेंगे। इस फिल्म में  अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी होंगे। यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर