रणबीर कपूर ने सलमान खान को पीछे छोड़ा

संजू ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

नई दिल्ली: संजय दत्त की आयोपिक संजू को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने इस फिल्म में संजय का रोल किया है। दत्त की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था और सिनेमाघरों पर आते ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, ‘संजू’ ने ओपनिंग डे पर 34.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसी के साथ रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। कलेक्शन के मामले में रणबीर कपूर की ‘संजू’ ने सलमान खान स्टारर ‘रेस-3’, टाइगर श्रॉफ की ‘बागी-2’, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और शाहिद कपूर अभिनीत ‘पद्मावत’ को पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं, ‘संजू’ के जरिए रणबीर कपूर को उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है।

सलमान खान स्टारर ‘रेस-3’ ने पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये की कमाई की थी। रणबीर कपूर की ‘संजू’ यह आंकड़ा पार करते हुए साल की नंबर-1 ओपनिंग कमाई करने वाली फिल्म बनी है। लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर ‘बागी-2 (25.10 करोड़)’, चौथे नंबर पर ‘पद्मावत (19 करोड़ रुपये)’ और पांचवे पर ‘वीरे दी वेडिंग (10.70 करोड़)’ है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

assam

नागरिकता कानून : असम में कर्फ्यू में कुछ घंटों की ढील, छात्र संगठनों का 3 दिन के सत्याग्रह का ऐलान

गुवाहाटी : नागरिकता (संशोधन) कानून के विरोध में पूर्वोत्तर के राज्यों में 6 दिन से उग्र प्रदर्शन जारी है। असम में शनिवार को कर्फ्यू में आगे पढ़ें »

प्रीमियम सेगमेंट में वॉल्वो ने पेश किया एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन, जानिए कीमत

नई दिल्ली : वॉल्वो कार्स प्रीमियम सेगमेंट में कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटेक्चर (सीएमए) आधारित एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन पेट्रोल वैरिएंट को 39.9 लाख रुपये कीमत पर लांच आगे पढ़ें »

ऊपर