रणबीर कपूर ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- बनारस बहुत बदल गया है

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश की उन्नति के लिए किये जा रहे कार्यों की सभी सराहना करते हैं। उनकी सराहना करने में हमारे फिल्मी सितारें भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मोदी जी के बनारस में किये गये कार्यों की प्रशंसा की। रणबीर और आलिया अभी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए बनारस में मौजूद हैं। इसी फिल्मी के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फेंस में आलिया और रणबीर ने अपने बनारस के अनुभव को साझा किया।

बनारस बदल गया है

रणबीर ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि,’बनारस बहुत बदल गया है। यहां कचरा भी नहीं है, और यहां गंगा भी साफ हुई है। इस बात का पूरा श्रेय मोदी जी को जाता है। यहां की जनता मोदी जी से बहुत प्यार करती है और उनके प्रति भावनात्मक भी है। ये सब मुंबई में बैठकर समझ में भी नहीं आयेगा और न देखा जायेगा’। रणबीर ने कहा कि,बनारस की सड़के हो या एयरपोर्ट सब कुछ ही बदल गया हैं।

यहां की संस्कृ‌ति में बस गये हैं

आलिया ने अपने अनुभव को बताते हुए कहा कि, हम यहां की संस्कृ‌ति में पूरी तरह बस गये हैं, यहां की संस्कृति ही हमारी हो गई है और यहां की संस्कृति बहुत अच्छी है। हम यहां बहुत मस्ती कर रहे हैं, लस्सी पी रहे हैं चाट खा रहे हैं और हमने बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किये।

‘ब्रह्मास्‍त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया है कि, फिल्म की आधी शूटिंग बनारस में ही होगी। उन्होंने कहा कि हम दर्शकों को बताना नहीं दिखाना चाहते है कि बनारस में अध्यात्मिक स्वरूप के दर्शन होंगे और कहा कि फिल्‍म की यात्रा दिल्ली, मुंबई,वाराणसी के बाद हिमालय पर थमेगी। आपको बता दें इस फिल्म में रणबीर, आलिया के साथ नागार्जुन और मोनी राय भी नजर आयेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज इन शेयरों में बढ़त इन शेयरों में गिरावट आई, जानिए रूपये का हाल

नई दिल्ली : भारतीय शेयर बाजार वैश्विक संकेतों के चलते आज लगभग 0.25 फीसदी की गिरावट के साथ 36472. 33 पर खुला। वहीं निफ्टी लगभग आगे पढ़ें »

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

ऊपर