रणबीर कपूर ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- बनारस बहुत बदल गया है

मुंबईः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश की उन्नति के लिए किये जा रहे कार्यों की सभी सराहना करते हैं। उनकी सराहना करने में हमारे फिल्मी सितारें भी पीछे नहीं हैं। हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मोदी जी के बनारस में किये गये कार्यों की प्रशंसा की। रणबीर और आलिया अभी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए बनारस में मौजूद हैं। इसी फिल्मी के लिए आयोजित एक प्रेस कॉन्फेंस में आलिया और रणबीर ने अपने बनारस के अनुभव को साझा किया।

बनारस बदल गया है

रणबीर ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि,’बनारस बहुत बदल गया है। यहां कचरा भी नहीं है, और यहां गंगा भी साफ हुई है। इस बात का पूरा श्रेय मोदी जी को जाता है। यहां की जनता मोदी जी से बहुत प्यार करती है और उनके प्रति भावनात्मक भी है। ये सब मुंबई में बैठकर समझ में भी नहीं आयेगा और न देखा जायेगा’। रणबीर ने कहा कि,बनारस की सड़के हो या एयरपोर्ट सब कुछ ही बदल गया हैं।

यहां की संस्कृ‌ति में बस गये हैं

आलिया ने अपने अनुभव को बताते हुए कहा कि, हम यहां की संस्कृ‌ति में पूरी तरह बस गये हैं, यहां की संस्कृति ही हमारी हो गई है और यहां की संस्कृति बहुत अच्छी है। हम यहां बहुत मस्ती कर रहे हैं, लस्सी पी रहे हैं चाट खा रहे हैं और हमने बाबा विश्वनाथ के दर्शन भी किये।

‘ब्रह्मास्‍त्र’ के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया है कि, फिल्म की आधी शूटिंग बनारस में ही होगी। उन्होंने कहा कि हम दर्शकों को बताना नहीं दिखाना चाहते है कि बनारस में अध्यात्मिक स्वरूप के दर्शन होंगे और कहा कि फिल्‍म की यात्रा दिल्ली, मुंबई,वाराणसी के बाद हिमालय पर थमेगी। आपको बता दें इस फिल्म में रणबीर, आलिया के साथ नागार्जुन और मोनी राय भी नजर आयेंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति को और बढ़ाने के लिए स्वदेशी होवित्जर तोप 'धनुष' को सेना में शामिल किया है। इसके लिए आगे पढ़ें »

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

नई दिल्ली : आरबीआई के आंकड़ों के मुताबिक भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर लगभग दो साल के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि आगे पढ़ें »

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

chetak

बजाज ने पेश किया इलेक्ट्रिक चेतक स्कूटर, सामने आया पहला लुक

ऊपर