रजनीकांत को रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग, जानिए बड़ी वजह…

मुंबई : कोरोना काल में बाकी तमाम व्यवसायों की तरह फिल्म जगत भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। सिनेमाघर कई महीनों तक बंद रहे और फिल्मों की शूटिंग करने पर भी प्रतिबंध लग गया। समय के साथ चीजें वापस सामान्य हुईं लेकिन अब भी देश से कोरोना का प्रकोप खत्म नहीं हुआ है। आए दिन किसी न किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान कास्ट या क्रू में से किसी को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के चलते शूटिंग रोकनी पड़ जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ हुआ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘अन्नाथे’ (Annathey) की शूटिंग के दौरान हुआ।

कोविड-19 के चलते रजनीकांत की फिल्म अन्नाथे की शूटिंग रोकनी पड़ गई। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही थी और जानकारी के मुताबिक क्रू के 8 सदस्यों को कोविड पॉजिटिव पाया गया है। फिल्म की शूटिंग के लिए रजनीकांत पिछले हफ्ते चेन्नई से रवाना हुए थे और उन्हें नयनतारा के साथ हैदराबाद में फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग 29 दिसंबर तक पूरी करनी थी।

लगातार टल रही रिलीज डेट

बीच में ही टीम के सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने से फिल्म की शूटिंग प्रभावित हुई है और अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि फिल्म की शूटिंग दोबारा कब शुरू की जा सकेगी। रजनीकांत स्टारर इस फिल्म का निर्देशन शिवा कर रहे हैं और तमिल भाषा में बन रही इस फिल्म में प्रकाश राज व जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे।

फिल्म इसी साल दशहरे पर रिलीज होनी थी लेकिन कोविड के चलते इसके शूट में देरी हुई। फिर प्रोडक्शन हाउस ने इसे पोंगल पर रिलीज करने का फैसला किया लेकिन वो भी नहीं हो सका। अब इसे अगले साल रिलीज किया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गाजियाबाद : 11 साल के बच्चे ने मांगी 10 करोड़ की फिरौती

गाजियाबाद : पांचवीं क्लास में पढ़ने वाले 11 साल के बच्चे से आप क्या-क्या करने की उम्मीद कर सकते हैं । उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद आगे पढ़ें »

तिरंगे का अपमान नहीं सहेंगे, बहुत हुआ

'तिरंगे का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्‍तान' नई दिल्‍ली : गणतंत्र दिवस पर दिल्‍ली में हुई हिंसा का असर किसानों के आंदोलन पर दिख रहा है। दिल्‍ली आगे पढ़ें »

ऊपर