रकुलप्रीत को हुआ कोरोना, सोशल म‌डिया पर की यह अपील…

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रकुल ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी। इसके साथ ही रकुलप्रीत सिंह ने सभी से ये अपली भी की है कि उनके टच में आए सभी लोग अपनी कोरोना जांच करा लें।

रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट करते हुए लिखा, “मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना संक्रमण हुआ है। मैंने अपने आपको क्वारंटीन कर लिया है। मैं ठीक हूं। मैं आराम कर रही हूं ताकि शूट पर वापस आ सकूं। रिक्वेस्ट करती हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे सभी अपना टेस्ट करवा लें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल के ये पोस्ट करते ही उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए दुआएं करने लगे।

बताते चलें कि, कोरोना संक्रमित होने से पहले रकुल मई डे की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, अमिताभ बच्चन भी होंगे। फिल्म में उनका रोल एक पायलट का है। अजय ने 11 दिसंबर से शूटिंग शुरू की है। वे फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म अजय के प्रोडक्शन हाउस ‘अजय देवगन एफ फिल्म’ के द्वारा ही बनाई जा रही है। फिल्म 29 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जब तांत्रिक ने 7 लाख में बेचे 4 कबूतर

बोला - बेटे की मौत टल जाएगी, फिर... महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में रहने वाला एक परिवार अंधविश्वास के चक्कर में ऐसा पड़ा कि उसके 7 लाख आगे पढ़ें »

हम तेजस्वी यादव बोल रहे हैं, डीएम साहब’

पटना :  बिहार  के पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव  बुधवार को टीईटी पास शिक्षक अभ्यर्थियों के लिए तारणहार की भूमिका में आगे पढ़ें »

ऊपर