‘ये है मोहब्‍बतें’ की अभिनेत्री ने पति संग अस्पताल में मनाई सालगिरह

मुंबईः छोटे पर्दे की पसंदीदा जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया आज अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं। हालांकि इस जोड़ी को अपनी शादी की सालगिरह अस्पताल में मनानी पड़ रही है। दरअसल, मकाउ से लौटने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक की तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी हालत में सुधार है लेकिन अब तक वह डिस्चार्ज नहीं हुए हैं, ऐसे में दोनों ने अस्पताल में ही अपनी शादी की सालगिरह मनाई।

अस्पताल में ही परिवार ने दिया सरप्राइज

दिव्यांका ने बताया कि, विवेक अस्पताल से बाहर जा नहीं सकते ऐसे में हमारी जिंदगी के इस खास दिन को और भी खास बनाने के लिए परिवार के लोग अस्पताल में ही आ गये। जहां पर मैंने और विवेक ने परिवार के साथ केक काट कर सालगिरह मनाई। तस्वीरों में विवेक अस्पताल के बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं। वही दिव्यांका उनके साथ खड़े होकर पोज देती दिख रही हैं। तस्वीर में इस कपल का पूरा परिवार स्माइल करते हुए नजर आ रहा है। अपनी इन तस्वीरों पर दिव्यांका ने कैप्शन डालते हुए लिखा, “यह हमारी अब तक की सबसे अलग शादी की सालगिरह है। हमें परिवार ने सरप्राइज दिया है। सभी लोग इस समय केक लेकर अस्पताल आ गए। ऐसे में हम दोनों ने हई फाई करते हुए केक इंजॉय किया है”।

मकाउ से लौटने के बाद हुए बीमार

कुछ दिन पहले ही दोनों छूटियां मनानेर मकाउ गए थे, मकाउ से आने के अगले दिन ही विवेक को बुखार हो गया। ये ठीक भी नहीं हुआ कि उन्हें पेट में बहुत दर्द होने लगा। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनके आंतों में इंफेक्शन और लिवर अबिस आया। इसके बाद विवेक को पूरी तरह से बैड रेस्ट की सलाह दी गई है।

गौरतलब है कि दिव्यांका और विवेक डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ को होस्ट करने वाले थे। लेकिन विवेक की खराब तबीयत के चलते वे इसके प्री-लॉन्च एपिसोड में हिस्सा नहीं ले पाएंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर