‘ये रिश्ता…’ शो छोड़ने का सिलसिला जारी, अब एक और ने किया अलविदा

मुंबईः दस सालों से दर्शकों को लुभाता टीवी का बेहद मशहूर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कलाकारों के शो छोड़ने का सिलसिला जारी है। सूत्रों के अनुसार सीरियल में गायू का किरदार निभाने वाली अदाकारा देबलीना चटर्जी के बाद अब शो में कीर्ति का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मोहिना कुमारी सिंह भी जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली हैं।

ये है वजह

दरअसल ये सारा सिलसिला शो में लिए जाने वाले लीप को लेकर हो रहा है। खबर के मुताबिक पांच साल के लीप के बाद किरदारों की रुपरेखा में परिवर्तन किया जाएगा। जिसको लेकर कई कलाकार असहज हैं।

मेकर्स से करेंगी मीटिंग

मोहिना के शो छोड़ने के बाद उनके सभी फैन्स को बड़ा झटका लगेगा। कई फैन्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपना दुख भी जाहिर किया है। हालांकि, मोहिना ने शो छोड़ने की खबरों से अभी इंकार किया है। एक समाचार पत्र को दिए गए साक्षातकार में मोहिना ने कहा, ‘मैंने शो नहीं छोड़ा है। मेरी प्रोडक्शन हाउस से बात चल रही है। फिलहाल मैं शो नहीं छोड़ रही हूं। अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है।’ बताया जा रहा है कि जल्द ही मोहिना की ये रिश्ता के मेकर्स के साथ मीटिंग होनी है। उस मीटिंग के बाद ही यह तय होगा कि मोहिना शो में रहेंगी या शो को अलविदा कहेंगी।

शो में बड़ा बदलाव

लीप के बाद शो में जल्द ही बड़ा बदलाव आने वाला है। कार्तिक और नायरा अलग होने वाले हैं। नायरा की सड़क हादसे में मौत हो जाएग। पांच साल बाद नायरा अलग पहचान के साथ अपनी जिंदगी बिताती नजर आएंगी। बता दें,”ये रिश्ता क्या कहलाता है” लंबे वक्त से टीवी दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। हिना खान और करण मेहरा के शो छोड़ने के बाद भी यह टीआरपी चार्ट में र्शीष पर बना हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर