ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्टर करण मेहरा अरेस्ट

मुंबईः ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभा कर फेमस हुए एक्टर करण मेहरा को पुलिस ने सोमवार रात को अरेस्ट कर लिया है। करण की पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल ने विवाद के बाद गोरेगांव एरिया में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई पुलिस के मुताबिक, केस रजिस्टर कर लिया गया है।

शादी में दिक्कतों को लेकर आई थीं खबरें
निशा और करण की बात करें तो पिछले दिनों दोनों की शादी में दिक्कत को लेकर खबरें आई थीं। हालांकि, निशा रावल ने इस तरह की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। निशा ने कहा था कि ये सच नहीं है। निशा और करण 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। उन्हें इस शादी से एक बेटा भी है। बेटे का नाम कविश है।
निशा सोशल मीडिया पर अक्सर बेटे के साथ वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं। करण और निशा की जोड़ी को भी फैंस काफी पसंद करते रहे हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर