ये अभिनेत्री खोलेंगी बच्चों के लिए स्कूल

मुंबई : पोर्न इंडस्ट्री की दुनिया से बाहर निकलकर बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी लियोनी ने अपना सिक्का चमका लिया है। अभिनय, डांस और कॉस्मेटिक्स की दुनिया में अपनी धाक जमाने के बाद अब सनी एजुकेशन सेक्टर में प्रवेश करने जा रहीं हैं। बच्चों के लिए सनी ने अब एक स्कूल खोलने का फैसला लिया है। उन्होंने बताया कि वो इस बात को अच्‍छे से जानतीं हैं कि बच्चों के भविष्य के लिए शुरुआती साल कितने महत्वपूर्ण होते हैं। जल्द ही वो अब बच्चों के भविष्य के सम्पूर्ण विकास में अपना योगदान देंगी।

खुद देखा सुविधाओं का काम

सनी इस स्कूल को लेकर बहुत उत्साहित और आशावादी हैं। सनी ने अपने इस काम में काफी वक्त दिया है। उन्होंने खुद बैठकर इसके फीचर्स, इंटीरियर और सुविधाओं का काम देखा है। सनी ने बताया कि ये स्कूल उनके तथा उनके पति के लिए किसी सपने से कम नहीं है।

जानकारी के अनुसार यह एक आर्ट स्कूल नहीं बल्कि एक प्ले स्कूल होगा जिसमें बच्चे आर्ट और फ्यूजन सीख सकेंगे। इस संबंध में सनी ने कहा कि,‘‘हमारा विजन रचनात्मकता और सुविधाओं को एक साथ लाना है ताकि बच्चों का शारीरिक और बौद्धिक विकास हो सके। हम नहीं चाहते कि बच्चे सिर्फ किताबों तक ही सीमित होकर रह जाए। हम चाहते हैं कि वो खुद दुनिया को एक्सप्लोर करें और नई चीजें सीखें। मैं चाहती हूं कि बच्चे मजे करें।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता में लॉजिस्टिक के लिए विश्व बैंक तैयार कर रहा मास्टर प्लान : अमित मित्र

परियोजना की​ लागत करीब 300 मिलियन डॉलर कोलकाता : कोलकाता मेट्रोपॉलिटन एरिया में जल्द ही लॉजिस्टिक के क्षेत्र में बड़ी संभावनाएं सामने आने वाली हैं। इसकी आगे पढ़ें »

अफवाहों पर ध्यान ना दें, हम सब एक हैं – विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के सांगठनिक चुनाव काे लेकर शनिवार को माहेश्वरी भवन में भाजपा की अहम बैठक की गयी। इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय आगे पढ़ें »

ऊपर