मैं पापा बनना चाहता हूं : करण जौहर

मुंबई : बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर फिल्मों में पिता का रोल करना चाहते हैं। करण जौहर पर्दे पर भी पिता बनने को तैयार हैं। करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि यदि फिल्म मेकर्स चाहें तो वो पिता का रोल करने के लिए तैयार हैं। करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक बिल्कुल की अलग नज़र आ रहा है। फोटो में करण ने मोटे फ्रेम का चश्मा लगा रखा है, क्लीन शेव कर रखी और बाल सारे सफेद नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा, ‘मैं जानता हूं कि मेरे एक्टिगं स्किल्स इस वायरस से भी ज्यादा डरावने रहे हैं, लेकिन एक दूसरे मौके की उम्मीद करने में कोई बुराई नहीं है। तो सभी कासि्टंग डायरेक्टर, रिस्क लेने वाले फिल्म मेकर्स, दर्द की पराकाष्ठा तक जाने वाले फिल्म समीक्षक और हल्के मिजाज वाले दर्शकों मैं ये घोषणा करता हूं कि मैं पिता के रोल करने के लिए तैयार हूं। 48 साल की उम्र में एक बहुत बुरे ट्रैक रिकॉर्ड के साथ मैं वादा करता हूं क्योंकि मैं चूजी नहीं हो सकता‘।’ करण जौहर की फोटो पर कमेंट करते हुये एकता कपूर ने तो उन्हें तुरंत रोल तक ऑफर कर दिया। करण की फोटो पर कमेंट करते हुए एकता ने लिखा, ‘मेरे पास एक डेली सोप है। उसमें ऋषभ बजाज के बाल भी सफेद हैं और वो बहुत हॉट भी है। प्लीज़ टीवी पर आ जाओ।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

चीन के बाद अब भारत भी 1.5 किमी पीछे हटा : अधिकारी

नयी दिल्ली : भारत-चीन के बढ़ते तनाव के बीच भारत और चीन के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों के बीच हुई बातचीत के बाद गलवान घाटी में आगे पढ़ें »

adhir

यथास्थिति बहाल होने तक भारत को सीमा पर एक इंच भी पीछे नहीं हटना चाहिए : अधीर

कोलकाता : लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने मंगलवार को कहा कि लद्दाख में चीनी सेना ने उन तर्कों को साबित कर आगे पढ़ें »

ऊपर