मुंह छिपाकर मस्जिद क्यों पहुंचे कार्तिक और सारा?

मुंबईः बाॅलीवुड अभिनेता कार्तिक आयर्न ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ईद के मौके पर एक पोस्ट डाला है जाे ,खूब वायरल हाे रहा है। यहां कार्तिक ने ग्राफिक वाइट टी-शर्ट पहनी है, वहीं सारा अली खान हरे कोल्ड-शोल्डर सूट में नजर आ रही हैं। दरअसल इस फोटो में एक दरगाह के सामने कार्तिक ने अपना चेहरा रुमाल और अभिनेत्री सारा ने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढका हुआ है। दोनों ने आम जनता की नजरों से बचने के लिए ऐसा किया। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस समय इम्तियाज अली की अगली फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। ये दोनों अक्सर एक साथ कहीं न कहीं घुमते और मस्ती करते हुए पाये जाते हैं।

बता दें कि ये फोटो मुंबई में माहिम दरगाह की है। इस फोटो के साथ कार्तिक ने ईद मुबारक लिखा। इससे पहले सारा ने भी ईद के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी थी।

इसी बीच दोनों के एफेयर की भी खबरें आयीं थी। एक शो में सारा ने बताया कि कार्तिक के ऊपर क्रश है। उधर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 से मशहूर हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी कार्तिक आर्यन के ऊपर अपने क्रश होने की बात कही थी। जिसके बाद इनके बीच प्रेम त्रिकोण की खबरों से बॉलीवुड गिलियारें में हलचल मची हुई थी। लेकिन अनन्या ने साक्षात्कार में इस बात को खारिज करते हुए कहा कि ‘मैं अभी बहुत छोटी हूं इन सब चीजों के लिए,इस उम्र में किसी पर क्रश होना बहुत आम बात है। मैं बहुत खुले विचारों की हूं इसलिए अभी इन सब चीजों में नहीं उलझना चाहती’

शेयर करें

मुख्य समाचार

2020-21 के बजट में जीडीपी ग्रोथ का लक्ष्य 9.5-10% के बीच रह सकता है : रिपोर्ट्स

नई दिल्ली : एक रिपोर्ट के मुताबिक वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण वित्त वर्ष 2020-21 के बजट में नॉमिनल जीडीपी ग्रोथ का लक्ष्य 9.5-10% के बीच आगे पढ़ें »

malesiya

जम्मू-कश्मीर पर बयानबाजी मलेशिया को पड़ी भारी, इस कारोबार में लगा झटका

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर, मलेशिया के प्रधान मंत्री महाथिर मोहम्मद की टिप्पणी के बाद भारत ने उससे पाम तेल आयात में कटौती आगे पढ़ें »

ऊपर