मुंह छिपाकर मस्जिद क्यों पहुंचे कार्तिक और सारा?

मुंबईः बाॅलीवुड अभिनेता कार्तिक आयर्न ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ईद के मौके पर एक पोस्ट डाला है जाे ,खूब वायरल हाे रहा है। यहां कार्तिक ने ग्राफिक वाइट टी-शर्ट पहनी है, वहीं सारा अली खान हरे कोल्ड-शोल्डर सूट में नजर आ रही हैं। दरअसल इस फोटो में एक दरगाह के सामने कार्तिक ने अपना चेहरा रुमाल और अभिनेत्री सारा ने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढका हुआ है। दोनों ने आम जनता की नजरों से बचने के लिए ऐसा किया। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान इस समय इम्तियाज अली की अगली फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। ये दोनों अक्सर एक साथ कहीं न कहीं घुमते और मस्ती करते हुए पाये जाते हैं।

बता दें कि ये फोटो मुंबई में माहिम दरगाह की है। इस फोटो के साथ कार्तिक ने ईद मुबारक लिखा। इससे पहले सारा ने भी ईद के मौके पर इंस्टाग्राम पर अपनी मां अमृता सिंह के साथ एक तस्वीर पोस्ट कर फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी थी।

इसी बीच दोनों के एफेयर की भी खबरें आयीं थी। एक शो में सारा ने बताया कि कार्तिक के ऊपर क्रश है। उधर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर-2 से मशहूर हुईं अभिनेत्री अनन्या पांडे ने भी कार्तिक आर्यन के ऊपर अपने क्रश होने की बात कही थी। जिसके बाद इनके बीच प्रेम त्रिकोण की खबरों से बॉलीवुड गिलियारें में हलचल मची हुई थी। लेकिन अनन्या ने साक्षात्कार में इस बात को खारिज करते हुए कहा कि ‘मैं अभी बहुत छोटी हूं इन सब चीजों के लिए,इस उम्र में किसी पर क्रश होना बहुत आम बात है। मैं बहुत खुले विचारों की हूं इसलिए अभी इन सब चीजों में नहीं उलझना चाहती’

शेयर करें

मुख्य समाचार

Pakistan gives land to China

हरामीनाले के पास पाकिस्तान ने चीन को 55 वर्ग किमी जमीन दी

नारायण सरोवर (गुजरात) : कश्मीर मामले में अंतरराष्ट्रीय स्‍तर पर मुंह की खाने के बाद, अब बौखलाए पाकिस्तान ने भारत को घेरने और परेशान करने आगे पढ़ें »

Dhanush Howitzer

स्वदेशी होवित्जर तोप ‘धनुष’ सेना में शामिल, 50 किमी तक के लक्ष्य को भेदने में सक्षम

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति को और बढ़ाने के लिए स्वदेशी होवित्जर तोप 'धनुष' को सेना में शामिल किया है। इसके लिए आगे पढ़ें »

भारतीय बैंकों का क्रेडिट ग्रोथ घटकर दो साल के निचले स्तर पर आया : आरबीआई

hongkong

हांगकांग ‘लोकतंत्र अधिनियम’ पारित, चीन ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

रतन टाटा खुद को मानते हैं ‘एक्सीडेंटल स्टार्टअप निवेशक’, कई बड़ी कंपनियों में है हिस्सेदारी

court

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने 40 दिन की सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा

ayodhya

अयोध्या मामला : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने कहा, शीर्ष न्यायालय के फैसले को स्वीकार किया जाना चाहिए

अमेरिकी प्रतिबंधों के पालन के लिए भारत अपना नुकसान नहीं करेगा: वित्त मंत्री

russia

तुर्की और सीरिया की लड़ाई में रूस बना दीवार, तैनात की अपनी आर्मी

sitaraman

अनुच्छेद 370 को हटाए जाने के बाद ‘मानवाधिकार’ विश्व स्तर पर ज्वलंत शब्द बन गया : सीतारमण

ऊपर