मी टू मामले में क्लीन चिट लेकर विकास बहल फिर बने ‘सुपर 30’ के निर्देशक

मुंबईः पिछले साल अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने मी टू की मुहिम छेड़ी थी। जिसके बाद कई लोगों ने समाज के सामने बिना किसी डरके अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न के बारे में बताया। इस मुहिम के बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज आरोपों के घेरे में आए थे जिनमें एक नाम विकास बहल का भी है। विकास पर आरोप लगने के बाद उन्हें इंडस्ट्री से बैन कर दिया गया था साथ ही वो ऋतिक की फिल्म, सुपर 30 से निकाल दिए गए थे। ताजा खबरों के अनुसार अब उन्हें इस मामले में क्लीन चिट मिल गई है। अब फिर से उन्हें इस फिल्म में निर्देशक का पद मिल गया है। गौरतलब है कि निर्देशक विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशनल टूर के दौरान फिल्म के क्रू में शामिल एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।

बारिकी से हुई जांच

एक मैगजीन ने बताया कि- ”रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने विकास पर लगे सभी आरोपों पर बारिकी से जांच की। जिसके बाद आंतरिक पूछताछ कमेटी ने इस बात का ऐलान किया कि वे अब बरी हैं और आरोपों से मुक्त हैं। प्रोडक्शन हाउस के सीईओ शिबाशीश सरकार ने इस बात की पुष्टि की है कि विकास को सुपर 30 फिल्म के निर्देशक के तौर पर पूरा श्रेय दिया जाएगा। अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म के ट्रेलर में भी विकास बहल का नाम होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Vinash

‘विनाश’ करेगा डेंगू के लार्वा को खत्म

कोलकाता : अब महानगर की ऊंची इमारत, खाली जमीन, कारखाना, बंद घर के अंदर भी अगर डेंगू के लार्वा पनप रहे होंगे तो उनको खत्म आगे पढ़ें »

us

चीन की बेल्ट रोड परियोजना पर भारत की चिंताओं को साझा करता है अमेरिका : एलिस वेल्स

वाशिंगटन : अमेरिका ने चीन की महात्वाकांक्षी ‘वन बेल्ट वन रोड’ (ओबीओआर) परियोजना पर भारत के विरोध का समर्थन किया और कहा कि वह इस आगे पढ़ें »

ऊपर