मी टू : फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर

अभिनेत्री पायल घोष ने लगाया है बलात्कार का आरोप
मुम्बई : फिल्म अभिनेत्री पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में मुम्बई पुलिस ने फिल्मकार अनुराग कश्यप के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। हालांकि कश्यप पहले ही इन आरापों को ‘निराधार’ करार दे हैं। पायल ने अपने वकील नितिन सातपुते के साथ पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी। वर्सोवा पुलिस थाने ने मंगलवार देर रात प्राथमिकी दर्ज की गयी। अधिकारी ने बताया कि सात साल पुराने (2013 के) मामले में पूछताछ के लिए कश्यप को बुलाया जायेगा। पायल ने अपनी शिकायत में कश्यप पर 2013 में वर्सोवा में यरी रोड स्थित एक स्थान पर उनके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री और उनके वकील सोमवार को ओशिवारा पुलिस थाने गये थे। वहां उन्हें वर्सोवा पुलिस थाना जाने को कहा गया क्योंकि घटना उसी न्यायिक क्षेत्र की है। वे ओशिवारा पुलिस थाने इसलिए गये थे क्योंकि कश्यप का कार्यालय उस इलाके में है। पायल के वकील ने मंगलवार रात ट्वीट किया, ‘अंतत: अभियुक्त के खिलाफ दुष्कर्म, गलत तरीके से रोकने और महिला का शील भंग करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके पूर्व पायल ने शनिवार को ट्वीट कर कश्यप पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। कश्यप ने इन आरोपों पर कहा था कि यह उन्हें ‘खामोश’ करने का प्रयास है। कश्यप के वकील का कहना है कि अनुराग कश्यप इन गलत आरोपों से बेहद दुखी हैं। आरोप पूरी तरह से झूठे, निंदनीय और गलत हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजस्थान ने पंजाब को 7 विकेट से हराया, राजस्थान अब भी प्ले ऑफ की रेस में

अबुधाबी : बेन स्टोक्स की अगुआई में शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों के उम्दा प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को आगे पढ़ें »

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

ऊपर