मीका सिंह ने बयां किया अपना दर्द

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह को उनके सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है। उन्होंने फिल्म सयोनी के लिए गाना गाया है। उनके इस गाने का नाम  एक पप्पी है। इस बीच पिछले कुछ महीने से काम नहीं मिलने पर मीका सिंह ने अपना दर्द बयां किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें 8 महीने से कोई भी काम नहीं मिला।

एक इंटरव्यू के दौरान मीका सिंह ने फिल्म सयोनी को लेकर कहा, ”मैं वास्तव में बहुत उत्साहित हूं और इस फिल्म को 18 दिसंबर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। लॉकडाउन के दौरान मेरी तरह बहुत सारे लोग घर पर बैठे-बैठे बोर हो गए हैं। मुझे पिछले 8 माह से कोई काम नहीं मिला और मुझे यकीन है कि मेरी तरह और भी ऐसे कई लोग हैं। लोगों ने काफी लंबे समय से थियेटर्स में फिल्में नहीं देखी हैं।”

काफी मजेदार गाना

सॉन्ग एक पप्पी के बारे में बात करते हुए मीका सिंह ने कहा, ”मैंने फिल्म के सॉन्ग एक पप्पी को गाया है। इसे नए कंपोजर्स अनंता और अमन ने कंपोज किया है। जब निर्माताओं ने इस सॉन्ग को गाने के लिए मुझसे संपर्क किया तो शुरुआत में मुझे यह ज्यादा पसंद नहीं आया लेकिन जब मैंने इस गाने को 3 से 4 बार गुनगुनाया तो यह मुझे काफी मजेदार लगा। इसमें कुछ डबल मीनिंग शब्द भी हैं। मुझे लगता है कि कुल मिलाकर इस गाने का पिक्चराइजेशन बहुत अच्छे तरीके किया गया है।”

देखें पोस्ट

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिन घरों में रहती हैं ये 5 चीजें वहां हमेशा होता है मां लक्ष्मी का वास

शास्‍त्रों और पुराणों में घर को भी एक मंदिर की संज्ञा दी गई है और उसे देवस्‍थान माना गया है। घर में कौन सी वस्‍तुओं आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित प्रणीत के साथ रहने वाले श्रीकांत भी टूर्नामेंट से बाहर

बैंकॉक: भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी बी साई प्रणीत को कोरोना पॉजीटिव पाये जाने के कारण थाईलैंड ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट से हटना पड़ा। प्रणीत के साथ आगे पढ़ें »

ऊपर