मिस्टर इंडिया फिल्म का रीमेक बनाएंगे बोनी कपूर

मुंबईः 1987 में आयी श्रीदेवी और अनिल कपूर की बहुचर्चित फिल्म मिस्टर इंडिया के रीमेक को लेकर बहुत दिनाें से चर्चा चल रही है। फिल्म की 32वीं सालगिरह पर इस मामले पर कुछ इशारा किया गया था लेकिन आधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं किया गया। अब जाकर श्रीदेवी के निधन के एक साल बाद बोनी कपूर ने घोषणा की है कि पहले फिल्म का रिबूट वर्जन बनेगा और इसके बाद सीक्वल पर काम किया जाएगा। मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि, ‘श्रीदेवी के जाने के बाद इस फिल्म को दोबारा बनाने के लिए मेरे पास अब कई कारण हैं।’

पहले रीमेक फिर सीक्वल

बोनी ने कहा कि पहले इस फिल्म का सीक्वल बनाने पर चर्चा की जा रही थी, लेकिन अब हमने तय किया है कि पहले हम इस फिल्म को नए कलाकारों के साथ दोबारा बनाएंगे, इसके बाद इसके सीक्वल के साथ फ्रेंचाइजी का निर्माण किया जाएगा। इसे आज के हिसाब से बनाया जाएगा। हमारे दिमाग में इससे जुड़ी बेसिक बातें हैं। हालांकि, हमने इसके टाइमलाइन को लेकर अभी कुछ तय नहीं किया है। लेकिन ये भी जल्द हो जाएगा।

फिल्म को याद करते हुए बोनी ने कहा कि हमने इस फिल्म पर 4 करोड़ रुपये खर्च किए थे। उस वक्त के हिसाब से फिल्म पर इतना पैसा लगाना बहुत बड़ी बात हुआ करती थी। वरसोवा बीच के पास इसका भव्य सेट लगाया गया था। मोगेंबो के किरदार में अमरीश पुरी ने जान फूंक दी थी। साथ ही इस फिल्म से पहले श्रीदेवी की ग्लैमरस एक्ट्रेस की इमेज थी। लेकिन इस फिल्म ने लोगों के दिल और दिमाग में उनकी छवि बदल दी। वहीं अनिल कपूर को भी एक अभिनेता के रूप में काफी सरहाना मिली थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

corona

बंगाल में कल से आज कुछ कम आए संक्रमण के मामले

कोलकाता : बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के मंगलवार की तुलना में आज (बुधवार) को 340 मामले आए है जबकि मंगलवार आगे पढ़ें »

ग्लोबल आर्थिक रिकवरी की उम्मीदों के बीच सोने की कीमतों में गिरावट

नई दिल्ली : दुनियाभर की सरकारों की मुख्य चिंता इस बात पर बनी हुई है कि लॉकडाउन को कैसे हटाया जाए और साथ ही अपने आगे पढ़ें »

ऊपर