मलाइका संग परिणय सूत्र में बंधने की खबरों पर बोले अर्जुन…

अर्जुन ने माना कि मलाइका उनके लिए हैं स्पेशल

मुंबईः बॉलीवुड की हसीना मलाइका और अर्जुन कपूर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं ऐसी खबरे कई दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन इसी बीच अर्जुन कपूर ने अपने शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, पिछले कई दिनों से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा की शादी से जुड़ी डेट्स, डेस्टिनेशन तय करने की खबरें भी आ चुकी हैं। पहले कहा गया था कि अर्जुन-मलाइका 19 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ।अब इस कपल के जून में शादी करने की अफवाहें हैं।

अर्जुन ने कहा…

अर्जुन ने कहा-नहीं,मैं शादी नहीं कर रहा, मैं अभी 33 साल का हूं और मुझे शादी की कोई जल्दी नहीं है। अगर मैं शादी करूंगा तो लोगों को पता चल जाएगा। आजकल एक हद के बाद कुछ भी छुप नहीं सकता। कयासों से कोई नुकसान नहीं लेकिन मैं मानता हूं कि हर बार उनपर प्रतिक्रिया देना नहीं चाहिए। इसके अलावा लगातार प्रतिक्रिया देना भी थकाऊ हो जाता है। इस विषय पर जरूरत से ज्यादा गॉसिप हो चुका है लेकिन मेरे मन में किसी के लिए कड़वाहट नहीं। एक इंटरव्यू में अर्जुन ने माना कि मलाइका उनके लिए स्पेशल हैं।

मलाइका ने भी दी थी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि मलाइका ने भी पिछले दिनों अर्जुन कपूर से शादी की खबरों का खंडन कर दिया था। मलाइका ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि, ये सब बकवास है और इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। दरअसल, ढाई साल पहले अरबाज खान के साथ शादी टूटने के बाद मलाइका और अर्जुन के रिलेशन में होने की चर्चा आम हो गई हैं। दोनों कुछ दिनों पहले मालदीव में छुटि्टयां मनाकर भी लौटे थे। मलाइका 45 साल की हैं। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोहली और स्मिथ जैसा बनने के करीब है बाबर : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के मुख्य कोच और मुख्य चयनकर्ता मिसबाह उल हक का मानना है कि बाबर आजम का विश्वस्तरीय बल्लेबाज बनना तय है कि आगे पढ़ें »

धोनी को बिरयानी नहीं खिलाई इसिलिए टीम से बाहर हो गया : कैफ

नई दिल्ली : महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था। इस टीम में आगे पढ़ें »

ऊपर