मलाइका अरोड़ा का मुश्किल हुआ जीना, बोलीं…

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान, हायर एजुकेशन के लिए अब्रॉड शिफ्ट हुए हैं। इस बात का खुलासा हाल ही में खुद मलाइका ने अरहान संग एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दी थीं। अरहान को विदेश गए हुए लगभग दो हफ्ते बीत चुके हैं। मलाइका को अक्सर अपने बेटे की याद सताती है। इसी बीच उन्होंने (मलाइका) बताया कि अब वह कैसे अरहान के बिना अपना अकेलापन काट रही हैं। मलाइका ने बताया, काफी मुश्किल है, लेकिन मैं अभी भी अरहान के आस-पास ना होते हुए जीने की कोशिश कर रही हूं। सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मुझे कभी भी इस चीज की आदत हो पाएगी’।

आपको बता दें कि जब मलाइका ने अपने बेटे के विदेश जाने की बातें अपने इंस्टाग्राम की थीं तब उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था। मलाइका अपने बेटे को फेरवेल देते हुए काफी भावुक लगी थीं। उन्होंने खुद भी स्वीकार करते हुए लिखा था ‘अरहान को गुडबाय कहना सबसे मुश्किल है’। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा था-‘जैसा कि हम एक नई और अनजान यात्रा की शुरुआत करते हैं तो हम घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी और नए अनुभवों से भरे होते हैं। मुझे बस इतना पता है कि मुझे तुम पर गर्व है मेरे अरहान। यह तुम्हारे पंख फैलाने का समय है। उड़ना, ऊंची उड़ान भरना, अपने सभी सपनों को जीना, तुम्हें पहले से ही याद कर रही हूं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अगले 3 दिनों में कई और नेता तृणमूल में हो सकते हैं शामिल

भाजपा के शिविर में और होंगे ‘धमाके’ सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : लोकसभा सांसद बाबुल सुप्रियो ने भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर