मनोज बाजपेयी के नाम पर फेक सोशल मीडिया अकाउंट, अभिनेता ने कहा…

मुंबई : बॉलीवुड के सितारों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर काफी सतर्क रहना पड़ता है। कभी इनके अकाउंट्स को हैक कर लिया जाता है तो कभी इनके नाम पर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी अकाउंट खोल लिए जाते हैं। अक्सर इस तरह की परिस्थित‌ियों में उन्हें कई अनचाहे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मनोज बाजपेयी इस पचड़े में पड़ गए हैं। उनका फेक सोशल मीडिया अकाउंट सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी के नाम पर एक फर्जी ट्विटर अकाउंट वायरल हो रहा है। इस बात की जानकारी मनोज बाजपेयी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उनके नाम से बने फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट के स्क्रीनशॉट को साझा किया है। जिसमें साफ जाहिर हो रहा है कि यह उनका फर्जी अकाउंट है।

सर्तक होने की अपील की

इस स्क्रीनशॉट को साझा करते हुए मनोज बाजपेयी ने अपने फैंस से ऐसे फर्जी अकाउंट से सर्तक होने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘यह फर्जी अकाउंट है, सतर्क रहे।’ सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही कमेंट करके उनके लिए चिंता भी जाहिर कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुछ स्कूल हैं खुलने को तैयार तो कुछ अब भी कर रहे हैं इनकार

कोलकाता : कोविड महामारी के बीच स्कूल करीबन 8 महीने से बंद हैं और पढ़ाई से लेकर इग्जाम भी ऑनलाइन ही हो रहे हैं। सब आगे पढ़ें »

महामारी के बीच ध्रुवीकरण नहीं, समावेशी वृद्धि की जरूरत : ममता

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि कोविड-19 महामारी के बीच ध्रुवीकरण के बजाय समावेशी वृद्धि की जरूरत है। गुरुवार को एबीपी द्वारा आगे पढ़ें »

ऊपर