‘भूतनी’ बनकर तापसी ने जीता फैंस का दिल

मुंबईः बॉक्‍स ऑफिस पर ‘सूरमा’ भले ही अभी तक 15 करोड़ ही कमा पाई हो, लेकिन तापसी की एक दूसरी फिल्‍म यूट्यूब  पर धमाल मचा रही है। तापसी पन्नू की फिल्म ‘कंचना-3’ यूट्यूब पर जबतदस्त हिट हो गई है। यह फिल्‍म रिलीज होने के महज 48 घंटे में ही तेजी से नंबर 1 आ कर ट्रेंड कर रही है। फिल्म को महज कुछ ही घंटों के भीतर 7 मिलियन यानी सात लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं। फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू एक भूतनी के रोल में हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कंचना 3’ की स्टोरी फ्रेश बताई जा रही है, साथ ही इसकी कास्ट‍िंग भी अलग है।
ब्लाम्कबस्टर है कंचना सीरीज
गोल्डमाइन्स टेलीफिल्म के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुई इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में जमकर क्रेज देखा जा रहा है, क्योंकि ‘कंचना’ सीरीज की पिछली दो फिल्में यूट्यूब पर ब्लॉकबस्टर रही थीं।
क्या है कहानी?
फिल्म ‘कंचना 3’ की कहानी एक एनआरआई पर आधारित है, जो अपने पुराने घर को बेचना चाहता है। इसमें पहले से ही एक भूतिया परिवार रहता है। वह परिवार एनआरआई का ही परिवार होता है, जिसे वह पहले ही खुफिया तरीके से मार चुका होता है। इस घर को मोटी रकम में बेचने के लिए वह कुछ लोगों को वहां रहने के लिए बोलता है, ताकि वह लोग भूतिया घर न होने का सबूत दे सकें। इसी दौरान ऐसी कई घटनाएं घटती जो दर्शकों का काफी दिलचस्प लगेगी।
फिल्‍म में ये भी शामिल
फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा श्रीनिवास रेड्डी, वेनेल्ला किशोर और कनाकाला भी हैं। ‘कंचना 3’ के निर्देशक माही वी राघव हैं। इस फिल्म का असली नाम ‘अनादो ब्रम्ह’ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर