भारत में प्रियंका के जगह रिप्लेस होने पर बोलीं कटरीना

मुंबईः बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान स्टारर ‘भारत’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी हैं। इन दोनों के साथ सलमान की केमिस्ट्री फिल्म में कैसी रहने वाली है, इसकी झलक फैंस को ट्रेलर में दिख गई। सलमान के अंदाज और लुक ने तो फैंस को चौंकाया ही, कटरीना के बदले लुक और स्टाइल ने भी दर्शकों को काफी प्रभावित किया।
पहले प्रियंका को किया गया था साइन
गौरतलब है कि कटरीना कैफ इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं। पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को साइन किया गया था, लेकिन किसी वजह से उन्होंने यह फिल्म बीच में ही छोड़ दी। सूत्रों ने बताया था कि प्रियंका ने यह फिल्म अपनी शादी के चलते छोड़ी थी। खैर, यह अब बीते वक्त की बात हो चुकी है। अब यह फिल्म कटरीना के पास है।

खुश हूं कि मुझे चुना गया
हाल ही में कटरीना से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह जानती हैं कि इस फिल्म के लिए वह नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा पहली पसंद थीं, लेकिन वह खुश हैं कि यह फिल्म उनके खाते में आई। बीते कुछ वक्त में कटरीना काफी दमदार रोल सिलेक्ट कर रही हैं। फिर चाहे वह ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘जीरो’ हो या फिर अब ‘भारत’। हर किरदार और फिल्म के साथ कटरीना की ऐक्टिंग में निखार ही आया है। ‘भारत’ में भी कटरीना के लुक और ऐक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। हालांकि यह तो बस ट्रेलर है, पूरा नजारा तो फिल्म रिलीज होने पर दिखेगा। ‘भारत’ को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और यह 5 जून को रिलीज होगी। फिल्म में आसिफ शेख, तबू, जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे।  

शेयर करें

मुख्य समाचार

पेश हुआ नागरिक संसोधन बिल, शाह बोले- बिल अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

नई दिल्ली : केंद्र की मोदी सरकार ने सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पेश कर दिया है। इस बिल को केंद्रीय गृहमंत्री अमित आगे पढ़ें »

muzffarpur

दुष्कर्म में नाकाम रहने पर पड़ोसी ने युवती को लगाई आग, डॉक्टर ने कहा- बचना मुश्किल

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत नजीरपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली 23 वर्षीय युवती से बलात्कार की आगे पढ़ें »

ऊपर