भाई के अचानक निधन से सदमे में हैं प्रिंस

मुबंईः प्रिंस नरूला के कज‍िन रूपेश नरूला की मौत से उनका पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है। अपने भाई की मौत की वजह बताते समय प्रिंस बहुत भावुक हो गए और रो पड़े। प्रिंस ने बताया ‌कि रूपेश की उम्र केवल 25 साल थी और वह यूएस में रहता था। उसकी शादी को केवल 2 ही महीने हुए थे। उनकी पत्नी हमारे साथ ही रहती थी और हम सब उनकी वीजा की तैयारी में लगे हुए थे ताकि वो भी जल्द से जल्द यूएस जा पाए। मैंने भाभी को रोते सुना है। आखिर भगवान इतना निर्दयी कैसे हो सकता है। रूपेश टोरंटो में अपने परिवार के साथ रहता था।

डूबने से हुई मौत

प्रिंस ने बताया कि घटना वाले दिन रूपेश समुद्र में गए थे। उनका पर‍िवार तो वहां से थोड़ी ही देर बाद वापस आ गया थी, लेकिन रूपेश अपने दोस्तों के साथ वहीं रूक गया। थोड़ी देर बार दोस्त वहां से न‍िकल गए क्योंकि उन्हें पार्किंग से कार न‍िकालनी थी। रूपेश ने उनसे आगे चलने को कहा। तभी रूपेश के दोस्त ने आवाज सुनी डूब गया-डूब गया। वहां पहुंचने के 20 मिनट बाद तक रूपेश नहीं मिला। तब तक उसकी डूबकर मौत हो गई थी।

बता दें कि रूपेश नरूला का अंत‍िम संस्कार मुंबई में होगा। प्रिंस के माता पिता उसकी बॉडी को लेने के लिए गए हैं और साथ में प्रिंस की पत्नी युव‍िका चौधरी भी हैं। हालांकि रूपेश के दोस्त के अनुसार यह साफ नहीं हो पाया है कि वो कैसे डूब गया। पानी ज्यादा नहीं था तो फिर ये हादसा कैसे हुआ? जबतक रूपेश को अस्पताल ले जाया गया तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

करीमपुर उपचुनाव से होगा बंगाल विधानसभा के विजय का आगाज : विजयवर्गीय

नदियाः नदिया के करीमपुर विधानसभा उपचुनाव से बंगाल विधानसभा पर विजय का आगाज होगा, शनिवार शाम करीमपुर के महिषबथान में गांधी संकल्प यात्रा को केंद्र आगे पढ़ें »

बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक : शुभेन्दु अधिकारी

मुर्शिदाबाद : मुर्शिदाबाद के जलंगी में बीजीबी की फायरिंग में बीएसएफ जवान की मौत की घटना दुर्भाग्यजनक। परिवहन मंत्री और तृणमूल के जिला पर्यवेक्षक शुभेन्दु आगे पढ़ें »

ऊपर