भांजे के आरोपों पर गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी, बोले…

मुंबई : कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच लंबे समय से तनाव देखने को मिल रहा है। जब गोविंदा, कपिल के शो पर आए थे, उस समय तो कृष्णा ने उस एपिसोड में हिस्सा तक नहीं लिया था। बाद में एक इंटरव्यू में कृष्णा ने कहा था कि वे गोविंदा के सामने परफॉर्म नहीं कर सकते थे। उन्हें उनके सामने कॉमेडी करने में आपत्ति थी। वहीं कृष्णा ने इस बात पर भी दुख जताया था कि गोविंदा उनके जुड़वा बच्चों से मिलने अस्पताल तक नहीं आए थे।

छवि खराब करने वाले बयान

अब इस विवाद पर पहली बार गोविंदा ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने कृष्णा के हर आरोप पर करारा प्रहार किया है। उन्होंने कृष्णा की बयानबाजी को भी बकवास बताया। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने इस विवाद पर विस्तार से बात की है। उनकी नजरों में कृष्णा के कई बयान छवि खराब करने वाले हैं। वे कहते हैं- मैंने जब कृष्णा की बातें सुनी, मुझे ऐसा लगा कि कई बयान तो एकदम बेकार थे। वहीं, कृष्णा के बच्चों से ना मिलने वाली बात पर गोविंदा ने बड़ा खुलासा किया है।

वे बताते हैं- जब कृष्णा के जुड़वा बच्चे अस्पताल में थे, मैं अपने परिवार के साथ उन्हें देखने गया था। लेकिन वहां पर मौजूद नर्स ने मुझे कहा था कि कश्मीरा नहीं चाहती कि मेरे परिवार का कोई सदस्य उनसे मिले। वे आगे कहते हैं- मेरे आग्रह करने के बाद, हमें दूर से ही उन बच्चों को देखने का मौका मिल गया था। इसके बाद हम भारी मन के साथ वहां से चले गए थे। गोविंदा के मुताबिक कृष्णा को इस घटना की जानकारी नहीं थी।

बनाएंगे मर्यादा वाली दूरी

गोविंदा ने इस बात पर भी दुख जाहिर किया है कि कृष्णा ने मीडिया के सामने बयानबाजी की है। उन्होंने उनके खिलाफ काफी कुछ बोला था। इस पर वे कहते हैं- कृष्णा और कश्मीरा मेरे खिलाफ मीडिया में लगातार बयान दे रहे हैं। वे मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा कर उन्हें क्या हासिल होने वाला है। कृष्णा संग अपने रिलेशन को लेकर गोविंदा ने कहा है कि अब वे उनके परिवार संग एक मर्यादा वाली दूरी बनाना चाहते हैं। उन्हें इस बात से चोट पहुंची है कि पारिवारिक मुद्दे को मीडिया में उछाला गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

देश में कोविड-19 के मामले  94.99 लाख पार

नयी दिल्ली : देश में बुधवार को कोविड-19 के 36,604 नए मामले सामने आने के बाद कुल मामले बढ़कर 94.99 लाख से अधिक हो गए, आगे पढ़ें »

योगी ने बजाई घंटी, बीएसई में हुई लखनऊ म्यूनिसिपल बॉन्ड की एंट्री

लखनऊ : नगर निगम का बॉन्ड बुधवार को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में सूचीबद्ध हो गया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार ने मुंबई स्थित आगे पढ़ें »

ऊपर