भगवान राम को लेकर दिए बयान पर सैफ अली खान ने मांगी माफी

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। दरअसल उनकी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर विरोधियों की आपत्ति ये है कि फिल्म में रावण का अच्छा पक्ष दिखाया गया है और राम की छवि को अपमानित करने की कोशिश की गई है। जब ये बात भाजपा नेता राम कदम को पता चली तो वे इस बात को लेकर काफी सचेत नजर आए कि फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने वाला कोई दृश्य ना हो। साथ ही राम कदम ने चेतावनी भी दी कि वे हिंदू धर्म का अपमान नहीं सहेंगे। बहरहाल इसी बीच अभिनेता सैफ अली खान का रिएक्शन आ गया है।

विवादित बयान पर सैफ की माफी

सैफ अली खान ने एक बयान जारी की है। उन्होंने कहा कि- मुझे ऐसा पता चला है कि मेरे एक इंटरव्यू के दौरान कही गई बातों से लोगों को ठेस पहुंची है। मेरी मंशा ऐसा करने की नहीं थी नाहीं मैं ऐसा किसी भी तरह से चाहता हूं। मैं अपना स्टेटमेंट वापस लेता हूं और उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिन्हें मेरी बात से ठेस पहुंची है। मेरे लिए हमेशा से भगवान राम हीरो की छवि वाले रहे हैं। आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। हमारी पूरी टीम इस महान कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए जुटी हुई है।

बता दें कि इससे पहले राम कदम ने एक बयान में कहा कि आज कल हिंदू भावनाओं को आहत करती कहानी या दृश्य फिल्मों में दिखाना इंडस्ट्री का ट्रेंड बनता जा रहा है। हमें ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये जानबूझकर किया जा रहा है। ऐसा दूसरे धर्मों के साथ क्यों नहीं किया जाता। मैं एक हिंदू होने के नाते कह रहा हूं कि हम किसी भी कीमत में उन्हें धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने नहीं देंगे। ऐसा ही तान्हा जी के समय में भी देखने को मिला था। मगर इस बार ऐसा कुछ भी नहीं होगा।

2022 में होगी रिलीज आदिपुरुष

आदिपुरुष फिल्म की अगर बात करें तो यह मूवी बाहुबली फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म है। इस फिल्म में सैफ अली खान लंकेश का रोल निभाने वाले हैं। वहीं प्रभास राम के रोल में नजर आएंगे। आदिपुरुष 11 अगस्त 2022 को रिलीज की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आयकर की बड़ी कार्रवाई में 450 करोड़ के काले धन का पता चला

2 दिनों तक चला फल व रियल ईस्टेट व्यवसायी के यहां छापामारी कोलकाता : कोलकाता में एक के बाद एक आयकर की छापामारी जारी है। गत आगे पढ़ें »

शताब्दी गईं गोवा

दी नसीहत - जिन्हें दिक्कत है, उन्हें विकल्प के बजाय पार्टी से करें बात कोलकाता : पिछले दो दिनों से बंगाल की राजनीति में बेहद आगे पढ़ें »

ऊपर