भंसाली के साथ काम करना मेरे लिए सपना: आलिया

मुंबईः बॉलीवुड की हर दिल अजीज अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा है कि उन्हें कभी यकीन नहीं था कि वे प्रख्यात फिल्मकारों संजय लीला भंसाली और एस एस राजामौली की फिल्मों का हिस्सा बनेंगी। दरअसल, आलिया, भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’  और राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि निर्देशन के मामले में दोनों एक समान हैं।

इतने अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना बड़ी बात

आलिया ने कहा ‘मेरे लिये इन दोनों निर्देशकों के साथ काम करना बहुत बड़ी बात है। इन दोनों में एक समानता है कि वह अपनी फिल्मों के प्रति जुनूनी हैं।’ उन्होंने कहा ‘वे अपने काम को लेकर बिल्कुल स्पष्ट दृष्टिकोण रखते हैं। वह बहुत रचनात्मक हैं। यही कलात्मकता है। मुझे कभी यकीन नहीं था कि मैं उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा बनूंगी।

ब्लैक के लिए दिया था आॅडिशन

गौरतलब है कि आलिया ने इससे पहले नौ वर्ष की आयु में 2005 में भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ के लिये ऑडिशन दिया था, लेकिन उन्हें नकार दिया गया था। भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ में वह पहली बार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होने की उम्मीद है। इसके अलावा वे पहली बार तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’ में अभिनय करेंगी, जिसके लिये उन्होंने तेलुगु भाषा सीखनी शुरू कर दी है। फिल्म 30 जुलाई, 2020 तक पर्दे पर आने की संभावना है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अम्फान रिलीफ फंड : आर्थिक सहायता व रिकंस्ट्रक्शन के लिए 6250 करोड़ रु.

अम्फान से मरने वालों की संख्या हुई 98 सबिता राय, कोलकाता : अम्फान चक्रवात के प्रभावित लोगों के लिए आर्थिक सहायता तथा रीकंस्ट्रकशन कार्य के लिए आगे पढ़ें »

nadda

उपलब्धियों और निर्णायक फैसले से भरा रहा मोदी 2.0 का पहला साल : नड्डा

नयी दिल्ली : भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों से भरा रहा और इस आगे पढ़ें »

ऊपर