बॉलीवुड सितारों में मची मोदी को बधाई देने की होड़

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिर से सत्ता में लौटने के रुझानों के मद्देनजर बॉलीवुड में उन्हें बधाई देने की होड़ लग गयी है। मशहूर गायिका आशा भोंसले ने ट्वीट कर कहा कि भारतीय मतदाताओं ने बुद्धिमत्ता से अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है। मोदी, राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनकी कड़ी मेहनत के लिए बधाई क्योंकि उनके परिश्रम के कारण लम्बे इंतजार के बाद देश ने स्वर्णयुग में प्रवेश किया है। प्रधानमंत्री पर बनी और 24 मई को जारी हो रही बायोपिक फिल्म में मोदी की भूमिका निभाने वाले विवेक ओबेरॉय ने कहा कि मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए विपक्षी दलों को उनसे नफरत करने में व्यस्त रहने की बजाय अब भारत को प्यार करने पर ज्यादा समय देना चाहिए। फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया गया है जिसमें लिखा गया है- ‘आ रहे हैं दोबारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। अब कोई रोक नहीं सकता।’
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के अभिनेता पुत्र रितेश देशमुख ने कहा कि भारत ने फ़ैसला दे दिया है- प्रजातंत्र का जश्न मनाया जाना चाहिए। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस भारी जीत के लिए बधाई। अभिनेता अनुपम खेर ने मोदी को बधाई दी। उन्होंने सिर्फ दो शब्द लिखे ‘आयेगा तो…’। इन शब्दों के बाद स्माइली बनाकर संदेश छोड़ दिया। अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भाजपा की सांसद हैं। अभिनेता शेखर सुमन ने मोदी को इस जीत के लिए बधाई देते हुए कहा कि मोदी एक अविजित योद्धा के तौर पर उभरे हैं। वे ‘वन मैन आर्मी’ हैं। कांग्रेस को अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करने की जरूरत है। जहां तक राजनीति की बात है तो वह अब भी किंडरगार्टन में हैं।
गुजरे जमाने के मशहूर फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र ने ट्विटर पर बेटे सनी और मोदी की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें जीत के लिए बधाई दी। उन्होंने लिखा है कि फकीर बादशाह मोदी जी, धरती पुत्र सनी देओल बधाई हो। अच्छे दिन यकीनन आएंगे। धर्मेन्द्र ने ट्वीट कर पत्नी हेमा मालिनी को भी जीत की बधाई दी।
निर्माता एकता कपूर ने भी अपने बेटे रावी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि अमेठी पर सबकी नजरे हैं, हम अपनी आंटी (स्मृति ईरानी) के समर्थन में हैं। फिल्मकार शेखर कपूर, हंसल मेहता ने भी मोदी और भाजपा को बधाई दी। अभिनेता दीपक डोब्रियाल ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए लिखा कि भाजपा की विशाल जीत के लिए सारे विपक्ष को बधाई। आप सबके सहयोग के बिना ये जीत लगभग नामुमकिन थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शतरंज पर नहीं पड़ा कोविड-19 का असर, अन्य खेल ठप पड़े

चेन्नई : ऐसे समय में जब कोविड-19 महामारी के चलते दुनिया भर में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी हैं, तो शतरंज एक ऐसा खेल है जो आगे पढ़ें »

भारत को दो विश्व कप जिताने वाले कप्तान ने कहा, पद्म श्री नहीं, सरकारी नौकरी चाहिए

नई दिल्ली : भारत को दो बार ब्लाइंड वर्ल्ड कप क्रिकेट जिताने वाले कप्तान शेखर नाइक इस समय वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। यही आगे पढ़ें »

ऊपर