बॉलीवुड में फूटा कोरोना बम, अक्षय, आलिया और रणबीर के बाद अब ये दो स्टार भी संक्रमित

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही बॉलीवुड में भी लगातार कोरोना के बढ़ते मामले सामने आ रहे हैं। बीते दिन अक्षय कुमार के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब भूमि पेडनेकर और व‍िक्‍की कौशल भी कोविड पॉजेट‍िव हो गए हैं। दोनों ने खुद अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है।

विक्की कौशल ने कही ये बात

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके लिखा, ‘सभी तरह के बचाव और ख्याल के बाद भी बदकिस्मती से मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं। सभी जरूरी प्रोटोकॉल्स का मैं पालन कर रहा हूं और फिलहाल होम क्वारंटीन में हूं। इसके साथ ही डॉक्टर्स की सलाह के अनुसार बताई गई दवाइयां ले रहा हूं। मैं उन सभी लोगों से गुजारिश करता हूं, जो मेरे संपर्क में आए हैं कि अपना कोरोना टेस्ट कराएं। आप सभी ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।’

भूमि ने भी दी जानकारी

वहीं, भूमि पेडनेकर ने बताया कि उन्‍हें हल्‍के लक्षण नजर आ रहे हैं और वह तुरंत अपने घर में ही क्‍वारंटीन हो गई हैं। भूमि ने लिखा, ‘आज की बात करें तो मुझे हल्के लक्षण हैं पर मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं डॉक्टर्स के बताए सभी नियमों का पालन कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो तत्काल अपना कोरोना टेस्ट कराएं. मैं इसके संक्रमित होने के बाद स्टीम, विटामिन सी ले रही हूं। साथ ही मैं खुशहाल मूड में खुद को चियर अप कर रही हूं।’

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर