बॉलीवुड के इस बड़े सितारे के बेटे को नौकरी की तलाश, लिखी ये पोस्ट…

मुंबई : कोरोना काल की वजह से लॉकडाउन ने हजारों लोगों से उनकी नौकरियां छीन ली। उन्हें बेरोजगार बना दिया। गांव से लेकर शहर तक जब चीजें सामान्य होने की राह पर हैं तो ऐसे लोग अपन-अपने घरों से निकलकर नौकरी की तलाश में जुटे हैं। आम परिवारों के लिए यह सामान्य बात हो गई है। लेकिन जब बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर के बेटे और एक्टर सिकंदर खेर नौकरी की तलाश कर रहे हैं पता चलता है तो आश्चर्य जरूर होता है।

जी हां, अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर आजकल नौकरी की तलाश कर रहे हैं। वे सोशल मीडिया की मदद से काम मांग रहे हैं। सिकंदर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने काम मांगा है। माना जा रहा है कि अब उनके पास काम नहीं है, उन्हें काम चाहिए। सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ”मुझे काम चाहिए। मैं हंस भी सकता हूं।”

सिंकदर ने अपनी इस फोटो में काफी परेशान और गंभीर लग रहे हैं। बताते चलें कि, हाल ही में सिकंदर खेर ने डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेब सीरीज ‘आर्या’ में नजर आए थे। सीरीज में में उन्होंने दौलत नाम के सपोर्टिंग किरदार को निभाया था। ‘आर्या’ के बाद सिकंदर एक और सीरीज और एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। सिकंदर जी5 की सीरीज मुम भाई में नजर आ रहे हैं।

पोस्ट पर यूजर्स कर रहे काम की तारीफ…

सिकंदर के पोस्ट पर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं और उनके काम की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सर जहां तक मैं जानता हूं अमिताभ बच्चन के बाद फिलहाल आप सबसे बिजी एक्टर हैं।’ यूजर के इस कमेंट पर सिंकदर ने जवाब देते हुए लिखा, ‘सर क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब मरूं?’ वहीं अन्य यूजर्स ने ‘मुम भाई’ और ‘आर्या’ जैसी सीरीज में सिकंदर के काम की तारीफ की है। गौरतलब है कि, सिकंदर खेर, किरण खेर के पहले पति गौतम बेरी के बेटे हैं। जब वह 3 साल के थे तो किरण ने अनुपम खेर से शादी कर ली थी। सिकंदर और अनुपम के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। ल्द ही सिकंदर खेर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ नजर आने वाले हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने शुभेन्दु का चैप्टर किया क्लाेज!

कोलकाता : शुभेन्दु अधिकारी इधर रहेंगे या उधर यानी तृणमूल में रह रहे हैं या कहेंगे अलविदा इस पर वह खुद ही अपना पक्ष साफ आगे पढ़ें »

सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल समेत 3 डॉक्टर एक दिन में कोरोना से मरे

कोलकाता : सागर दत्ता मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल की प्रिंसिपल रहीं डॉक्टर हसी दास गुप्ता का गुरुवार को निधन हो गया। अस्पताल सूत्रों ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर