बॉलीवुड की इन फिल्मों को देख अक्सर आता है पार्टनर पर प्यार

मुंबईः अपने पार्टनर के साथ एक रोमांटिक फिल्म देखना किसी दूसरी आउटिंग के मुकाबले कई गुना ज्यादा बेहतर है। यह न केवल साथ में समय बिताने का एक शानदार तरीका है, बल्कि कुछ अच्छी फिल्में बहुत हद तक आप दोनों के रिश्ते को प्रभावित कर सकती हैं। हां, वो बात अलग है कि अक्सर जोड़ों की अलग-अलग रुचियां होने के कारण एक सही फिल्म की खोज करना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है। लेकिन आप चाहें तो इस मसले को हल करने में हम आपकी कुछ मदद कर सकते हैं। जी हां, आज हम आपको ऐसी चार फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो न केवल आप दोनों को करीब लाने का काम करेंगी बल्कि उस सुंदर प्रेम कहानी को एक साथ देखने का मजा आप दोनों के दिन को हमेशा- हमेशा के लिए यादगार बना सकता है।

कबीर सिंह


कुछ लोगों की नजर में कबीर सिंह एक टॉक्सिक फिल्म हो सकती है। लेकिन अपने प्यार को किसी और का होता देख एक पार्टनर के दिल पर क्या बीतती है, इसका एहसास भी कबीर और प्रीति की कहानी आपको करीब से कराती है। फिल्म न केवल आपको प्यार करने का सही मतलब बताएगी बल्कि अपने पार्टनर को पाने के जुनून को भी कम नहीं होने देगी। यह फिल्म यह बताने के लिए काफी है कि सच्चा प्यार आपको आसानी से नहीं मिलने वाला है। लविंग-केयरिंग होने के बाद भी लड़कियां नहीं चाहतीं ‘कबीर सिंह’ जैसा बॉयफ्रेंड
रहना है तेरे दिल में


‘रहना है तेरे दिल में’ एक ऐसी फिल्म है, जिसे जितनी बार भी देख लिया जाए इसका खुमार कभी भी कम नहीं होगा। इस फिल्म की कहानी न केवल अपने प्यार को पाने के लिए अलग-अलग रास्तों के बारे में बताती है बल्कि सही समय रहते अपनी फीलिंग्स को पार्टनर को बता दिया जाए यह भी फिल्म सिखाती है।

सनम तेरी कसम


भले ही फ्रेश स्टारकास्ट के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हुई हो, लेकिन फिल्म में दिखाई गई प्रेम कहानी अभी भी लोगों के दिलों में हिट है। फिल्म हर्षवर्धन राणे और मावरा हुसैन पर फरमाई गई है, जो एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। हालांकि, फिल्म में कई उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलते हैं लेकिन प्यार सच्चा हो तो उन्हें मिलने से नहीं रोका जा सकता।यह एक ऐसी फिल्म है जो बताती है कि प्यार किसी के रंग-रूप को देखकर नहीं बल्कि उसकी अच्छी आदतों से होता है। हालांकि, आज के समय में प्यार करने वालों की परिभाषा पूरी तरह से बदल गई अब न लोग अपने पार्टनर का चुनाव करते समय उसका बैंक बैलेंस चेक करते हैं बल्कि हर पल उन्हें इस बात की चिंता लगी रहती है कि वह आपकी कंपनी में ढल भी पाएगा या नहीं।
रॉकस्टार

फिल्म ‘रॉकस्टार’ को रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट के रूप में जाना जाता है। इस फिल्म की कहानी न केवल दो प्यार करने वालों के इर्द-गिर्द घूमती है बल्कि यह फिल्म यह बताने के लिए भी काफी है कि अगर आप दोनों के बीच की बॉन्डिंग बेहतरीन है तो एक-दूसरे से दूर रहकर भी आपको कोई अलग नहीं कर सकता। फिल्म में दिखाया गया है कि इंटरनेशनल आइकन बनने के बाद भी रणबीर, अपनी लव वन यानी नरगिस के लिए अपने प्यार को कम नहीं होने देते। आज के समय में जहां ज्यादातर कपल्स एक-दूसरे की उपलब्धियों से जलने लगते हैं वहीं इस फिल्म में उपलब्धि का नाम ही प्यार है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर कुछ नया करने के लिए आपका साथ चाहता है तो उसका समर्थन करने से पीछे नहीं हटें।
लव पर स्क्वायर फुट


विक्की कौशल और अंगीरा धर पर अभिनीत फिल्म ‘लव पर स्क्वायर फुट’ पूरी तरह से मुंबई महानगरी पर आधारित फिल्म है। यह रोमांटिक कॉमेडी न केवल रोजमर्रा की आम कठिनाइयों से घिरी हुई है बल्कि शहरी युवा किसी तरह एक रिश्ते में रहते हुए तमाम परेशानियों का सामना करते हैं वह भी यह कहानी अच्छे से बताती है। हालांकि, आज के समय में ज्यादातर कपल्स मुश्किल समय में एक-दूसरे का साथ छोड़ देते हैं जबकि संजय और करीना दोनों ही इन तमाम बातों से वाकिफ हैं। दोनों न केवल खुद का घर पाने की चाहत में एक साथ आते हैं बल्कि इस दौरान दोनों को इस बात का भी एहसास होता है कि उनके लिए क्या सही है और क्या नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल का इंजन हैं ममता, सबको साथ लेकर चलती हैं : पार्थ

कहा : कौन किस स्टेशन पर उतरेगा उससे पार्टी को फर्क नहीं पड़ता तृणमूल की संपदा कार्यकर्ता है जो हमारे साथ है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी से आगे पढ़ें »

इस बार खास, सारे पोलिंग बूथ होंगे अंडरग्राउंड

80 साल से अधिक उम्र व दिव्यांग मतदाताओं को होगी सहूलियत सी-विजिल एप पर कर सकेंगे किसी प्रकार की शिकायत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर