बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का इंस्टा अकाउंट हैक, फैंस से की ये अपील…

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी तब्बू ने खुद रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर अपने फैंस को दी। तब्बू ने बताया कि उनके अकाउंट से उनकी जानकारी के बिना प्रमोशनल पोस्ट शेयर किए गए हैं।

स्टोर शेयर कर किया अलर्ट

तब्बू ने स्टोरी शेयर कर लिखा, “हैक अलर्ट। मेरा अकाउंट हैक हो गया है। प्लीज मेरे अकाउंट से शेयर की गई किसी भी लिंक पर क्लिक न करें।” उन्होंने अपने फैंस को अलर्ट किया की उनके अकाउंट से शेयर की गई किसी भी लिंक पर क्लिक न करें। तब्बू ने फेक पोस्ट को डिलीट भी कर दिया है। इस फेक पोस्ट में एक घंटे में 2 से 5 हजार रुपए हर दिन कमाने की जानकारी दी गई थी।

ये सितारे भी हो चुके हैं हैकिंग के शिकार

तब्बू से पहले भी बॉलिवुड में कई सिलेब्स हैकिंग का शिकार हो चुके हैं। हाल ही में शरद केलकर, अमीषा पटेल, ईशा देओल, फराह खान, विक्रांत मैसी, सुष्मिता सेन की बेटे रेने, उर्मिला मातोंडकर और सुजैन खान सायबर अटैक का शिकार हो चुके हैं।

भूल भुलैया 2 में आएंगी नजर

तब्बू के वर्क फ्रंट की बात करे तो, वह आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में सैफ अली खान और अलाया फर्नीचरवाला ने भी अहम किरदार निभाया था। इन दिनों तब्बू हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भी लीड रोल प्ले करेंगे। यह फिल्म अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंगलवार के दिन ये 6 काम करना होता है बड़ा ही अमंगलकारी

कोलकाताः पवनपुत्र हनुमान हर समस्या से अपने भक्तों को बचाते हैं। ज्योतिष के अनुसार, मंगलवार के दिन इनके पूजा करने से इंसान के सभी भौतिक आगे पढ़ें »

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

ऊपर