बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर्स फंड में दिये एक करोड़ रुपए दान

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के खिलाफ लड़ाई में पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेशन दिया है। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में इस वक्त पूरा देश एकजुट नजर आ रहा है। बॉलीवुड के कई सेलेब्स पैसे डोनेट कर रहे हैं। इस कड़ी में कार्तिक आर्यन का भी नाम जुड़ गया है। कार्तिक ने प्रधानमंत्री राहत कोष (पीएम केयर्स फंड) में एक करोड़ रुपए डोनेट किया है। कार्तिक ने अपने डोनेशन के बारे में इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी 

कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘जो भी मैं हूं, जितना भी कमा पाया हूं वो सिर्फ भारत के लोगों की वजह से। मैं एक करोड़ रुपए पीएम केयर्स फंड में डोनेट कर रहा हूं। मैं लोगों से भी ये अपील करता हूं कि आपके लिए जितना भी मुमकिन हो उतनी मदद करें।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

voter card

तनिक भी मिली लापरवाही तो गिरेगी गाजः चुनाव आयोग

कानून व्यवस्था की रिपोर्ट से असंतुष्ट कहा नहीं मानी आयोग की बात तो कड़ी कार्रवाई सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः चुनाव आयोग ने राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को आगे पढ़ें »

अरिंदम के लिए शांतिपुर की राजनीति की राह नहीं होगी आसान

नदियाः शांतिपुर के विधायक अरिंदम भट्टाचार्य अपनी पार्टी बदल भगवा शिविर में शामिल हो गये हैं परंतु उनके लिए शांतिपुर में राजनीति की राह आसान आगे पढ़ें »

ऊपर