बॉयफ्रेंड के कारण बदल गई ‘बालिका वधू’ फेम अविका गौर की जिंदगी

नई दिल्ली : जिंदगी में आप कई लोगों से मिलते हैं, लेकिन एक खास शख्स की एंट्री होने के बाद यह पूरी तरह से बदल जाती है। हम बात कर रहे हैं प्यार की, जिसमें हर व्यक्ति एक अलग अनुभव महसूस करता है। जब आप किसी के प्यार में पड़ते हैं, तो आप खुद के साथ अपनी लाइफ में भी कई चेंजेस देखने लगते हैं। कई बार यह अच्छे होते हैं और कई बार बहुत दुखदायी भी बन जाते हैं। अगर आपको एक ऐसे पार्टनर का साथ मिल जाता है जो आपको बेहतर इंसान बनने की प्रेरणा देता है तो उसकी तारीफ करना भी आपका फर्ज बनता है।

हालांकि कई बार आप साथी की प्रशंसा करने में कंजूसी कर बैठते हैं, जिसका असर आपके रिश्ते पर भी पड़ता हुआ दिखाई देता है। लेकिन अगर आप खुलकर अपने पार्टनर के लिए प्यार और सम्मान व्यक्त करते हैं, तो यह आपके रिश्ते को बेहद मजबूत कर देता है। ऐसा ही कुछ रिसेन्टली बालिका वधू फेम अविका गौर ने अपने बॉयफ्रेड मिलिंद के लिए कहा था।

मिलिंद के लिए अविका के प्यारभरे शब्द

 

दरअसल, अविका ने अपने सोशल मीडिया पर मिलिंद चंदवानी के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था। उन्होंने इसे उनके और मिलिंद के साल के साथ को लेकर लिखा था, जहां बॉयफ्रेंड के सपोर्ट का भी उन्होंने जिक्र किया था। अविका ने लिखा, ‘इस शख्स को जाने हुए 2 साल हो गए। मेरे हूमन! तुम्हारी वजह से मेरी जिंदगी प्यार, खुशी और ढेर सारी हंसी से भरी हुई है। मुझे खुद पर विश्वास दिलाने के लिए थैंक यू मिलिंद। मैं तुमसे इसलिए प्यार करती हूं क्योंकि आप मुझे हर वक्त प्रेरित करते हैं। हर दिन मुझे प्रोत्साहित करते हैं। मैं बहुत शुक्र गुजार हूं। मैं तुम्हारे साथ अपना हर पल जीने का वादा करती हूं।’

अविका ने अपने दिल की बात पूरी दुनिया के सामने जिस तरह से रखी, ऐसा बहुत लोग नहीं कर पाते हैं। वह अपने पार्टनर से प्यार तो करते हैं, लेकिन कहीं न कहीं बहुत सारी छोटी-छोटी बातों के कारण ऐसा नहीं करते। हालांकि ऐसा करना आपके रिश्ते को मजबूत बनाने के साथ ही आपके प्यार को भी दर्शाता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पूजा के पहले कोलकाता से लाभपुर के लिए बस परिसेवा

विशेष पहल से लोगों को मिली राहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः साउथ बंगाल स्टेट ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (एसबीएसटीसी) ने विशेष पहल करते हुए बीरभूम जिले के लाभपुर के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर